Move to Jagran APP

Tehelka Bhai Wife: कौन है सनी आर्य उर्फ 'तहलका भाई' की पत्नी दीपिका, सोशल मीडिया पर पति से दोगुनी हैं पॉपुलर

Bigg Boss 17 Tehelka bhai Wife बिग बॉस सीजन 17 में नजर आ रहे तहलका भाई उर्फ सनी आर्य भले ही पिछले दो हफ्तों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हों लेकिन उनकी पत्नी ने बाहर तहलका मचा दिया है। चलिए जानते हैं कौन हैं दीपिका आर्य।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 31 Oct 2023 05:25 PM (IST)Updated: Tue, 31 Oct 2023 05:25 PM (IST)
बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट सनी आर्य की पत्नी कौन हैं / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत बहुत ही जोरदार हुई है। सलमान खान के शो में शुरुआत से ही भरपूर ड्रामा दर्शकों को देखने को मिल रहा है। टीवी एक्टर्स के साथ-साथ इस बार 'अचानक-भयानक' और 'तहलका भाई' उर्फ सनी आर्य के साथ-साथ अनुराग डोभाल जैसे कई फेमस YOUTUBERS भी शो में नजर आ रहे हैं।

हालांकि, दो हफ्ते बीत चुके हैं और दर्शक अब भी 'तहलका भाई' और 'अचानक भयानक' के शो में कुछ कर दिखाने का इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में सनी आर्य (तहलका भाई) कब अपने पत्ते खोलेंगे ये तो वक्त ही बताएगा।

आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको उनकी पत्नी दीपिका आर्य के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका जिक्र सलमान खान के शो में कई बार हुआ है।

'तहलका भाई' से ज्यादा पॉपुलर हैं उनकी पत्नी दीपिका आर्य

हाल ही में बिग बॉस 17 संडे के एपिसोड में सोहेल खान ने सनी आर्य को रोस्ट करते हुए बताया था कि वह शो में भले ही कुछ न कर रहे हों, लेकिन उनकी पत्नी दीपिका आर्य ने बाहर 'तहलका' मचाकर रखा है। आपको बता दें कि 'तहलका भाई' की पत्नी भी उनकी तरह सोशल मीडिया स्टार हैं। सनी आर्य के मुकाबले उनकी पत्नी के चाहने वालों की लिस्ट दोगुनी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Nomination: इन 5 कंटेस्टेंट्स पर गिरी नॉमिनेशन की गाज, एलिमिनेशन में हो सकती है इस खिलाड़ी की छुट्टी?

एक तरफ सनी उर्फ तहलका भाई के जहां 84 हजार के करीब इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं, तो वहीं उनकी पत्नी दीपिका आर्य (Deepika Arya) के इंस्टाग्राम पर लगभग 8 लाख 37 हजार के करीब चाहने वालों की लिस्ट हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर डांस वीडियो और कॉमेडी वीडियो पोस्ट करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Arya (@deepika_aryaa)

खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं दीपिका

दीपिका आर्य सिर्फ सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी में ही आगे नहीं है, बल्कि वह खूबसूरती में भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं। वह अपने सादगी भरे अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर कमेंट बॉक्स में फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। एक पुराने वीडियो में तहलका भाई ने खुद ही ये रिवील किया था कि उनकी पत्नी काफी अच्छा कमाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Arya (@deepika_aryaa)

सोहेल खान के संडे के एपिसोड में बोलने के बाद तो सोशल मीडिया पर फैंस ने ये डिमांड करनी शुरू कर दी है कि तहलका भाई के साथ अब उनकी पत्नी दीपिका आर्य को भी बिग बॉस 17 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Nomination: नॉमिनेशन टास्क में भिड़े घरवाले, विक्की 'भइया' से ऐश्वर्या और नील की तीखी बहस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.