Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 Episode Update: अरुण ने इस कंटेस्टेंट के मुंह पर मारी चप्पल, ईशा की 'दीदी' बनेंगी उनकी दुश्मन ?

Bigg Boss 17 Tuesday Episode Update सलमान खान के बिग बॉस सीजन 17 में पहले दिन से ही ड्रामा और मसाला देखने को मिल रहा है। ये शो अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है। मंगलवार को भी बिग बॉस के घर में हलचल मची रही। यहां पर पढ़े अपडेट-

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 01 Nov 2023 12:44 AM (IST)Updated: Wed, 01 Nov 2023 12:44 AM (IST)
बिग बॉस 17 का मंगलवार एपिसोड का पूरा अपडेट/ फोटो- Jio Cinema Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Written Update: बिग बॉस के घर में अपनी जगह बनाने के लिए जहां कई कंटेस्टेंट थोड़ा समय लेते हैं, तो वहीं इस सीजन में इसका उल्टा देखने को मिल रहा। पहले दिन से ही अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और अभिषेक सहित सभी कंटेस्टेंट इस कोशिश में लगे हुए हैं कि वह अपनी ऑडियंस को भरपूर मसाला दे सके।

loksabha election banner

मंगलवार को ऑनएयर हुए एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां विक्की जैन और सना के बीच नई दुश्मनी शुरू हुई, तो वहीं अरुण माशेट्टी ने भी एक कंटेस्टेंट पर चप्पल फेंकी। बिग बॉस में आज के एपिसोड में और क्या कुछ खास हुआ, यहां पढ़ें हर एक अपडेट।

अरुण उर्फ अचानक भयानक ने मारी इसके मुंह पर चप्पल

दम के मकान में रह रहे अरुण मां शेट्टी उर्फ अचानक भयानक का गेम अब तक ऑडियंस के सामने नहीं आया है। दो हफ्तों में उनकी पर्सनैलिटी अब तक दर्शकों को क्लियर नहीं हुई है। हालांकि, वो और उनके दम मकान के साथी तहलका भाई उर्फ सनी आर्य अपनी कॉमेडी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Sunday Written Update: समर्थ के आते ही निकली अभिषेक की हेकड़ी, ईशा के पीठ पीछे हुई ऐसी गंदी बात

हाल ही में अचानक भयानक ने शो के अंदर अपना होस्टिंग शो करते हुए तहलका को इनवाइट किया। उसके बाद तहलका ने उन्हें कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद उन्होंने अपने पैरों से चप्पल निकाली और फिर उनके मुंह पर मार दी। हालांकि, दोनों की ये मजाक मस्ती लड़ाई में नहीं बदली।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दिल फेंक आशिक बने अभिषेक कुमार

अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 में अपने गेम से अब दर्शकों को थोड़ा कन्फ्यूज करते हुए नजर आ रहे हैं। दो हफ्तों तक ईशा मालवीय के प्यार की वजह से रो-रोकर बेहाल हुए अभिषेक कुमार हाल ही स्विमिंग पूल के पास बैठकर शहजादी उर्फ खानजादी से हाल-ए-दिल बयां करते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

उन्होंने उन्हें बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को किसी और के क्लोज नहीं देख सकते। इसके बाद खानजादी ने भी कहा कि वह भी कुछ ऐसा ही प्यार को लेकर सोचती हैं। एक तरफ जहां इनके बीच नजदीकियां देखने को मिली तो वहीं दूसरी तरफ विक्की और अंकिता दोनों ही पीठ पीछे ईशा मालवीय की बुराई करते हुए नजर आए।

बिग बॉस 17 में शुरू हुई एक नई दुश्मनी

बिग बॉस सीजन 17 में इस वक्त हम पहले से ही समर्थ और अभिषेक की दुश्मनी तो देख ही रहे हैं, लेकिन नॉमिनेशन टास्क के बाद अब अंकिता लोखंडे और सना रईस के बीच भी खूब बहसबाजी देखने को मिली। जहां सना अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को इनसिक्योर वुमन बताते हुए नजर आईं।

इसके बाद जब विक्की ने अपना रंग बदला और सना को नॉमिनेट किया, तो वह बिल्कुल ही हैरान रह गयीं। इसके अलावा मुनव्वर और मनारा भी ये डिस्कस करते दिखाई दिए कि अब अंकिता- ईशा के बीच दुश्मनी दिखाई देगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Elimination: 'विक्की भैया' नॉमिनेशन में लाए ट्विस्ट, इस कंटेस्टेंट के खिलाफ चली चाल, सब हुए हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.