Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका-शिव नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बनेगा शो का विनर! नाम सुन मंडली में मचेगा हाहाकार

Bigg Boss 16 Winner बिग बॉस 16 के विनर की रेस में सबसे आगे चल रही हैं प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे। हालांकि अब एक नाम और जो रेस में तेजी से आगे आ रहा है वो हैं...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 14 Jan 2023 07:15 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jan 2023 07:15 PM (IST)
Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका-शिव नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बनेगा शो का विनर! नाम सुन मंडली में मचेगा हाहाकार
Bigg Boss 16 Winner nimrit kaur ahluwalia will win Bigg Boss 16

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस में फिनाले की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब ये कयास लगने लगे हैं कि आखिर इस बार बिग बॉस 16 का विनर कौन होगा। कहा जा रहा है कि मुकाबला होगा प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच। इन दोनों को शुरू से ही काफी स्ट्रॉन्ग माना जा रहा है। पर अब एक ऐसा नाम निकल कर सामने आया है जिसका अंदाजा किसी को नहीं होगा।

loksabha election banner

निमृत जीत सकती है ट्रॉफी?

बिग बॉस 16 में एंट्री के साथ ही जिस नाम की सबसे ज्यादा चर्चा थी वो थी छोटी सरदारनी यानी निमृत कौर आहलूवालिया। ये घर की सबसे पहली कैप्टन भी थीं। पहले हफ्ते में इनकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी सबसे इनके गेम को काफी एप्रिशिएट किया। लेकिन फिर निमृत की एंट्री हुई साजिद खान की मंडली और ये कही खो गईं।

इनके गेम को पसंद करते हैं लोग

द खबरी ने निमृत कौर को बिग बॉस 16 की ट्ऱॉफी का प्रबल दावेदार बताया है। इनके हिसाब से निमृत को घर के अंदर और बाहर दोनों जगह टारगेट किया जा रहा है। उन्होंने घर में सच्चे दोस्त बनाएं हैं और कभी किसी को पर्सनली टारगेट नहीं किया। उनकी बॉन्डिंग प्योर है और उन्होंने कभी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं की। निमृत बिग बॉस 16 की ट्रॉफी डिजर्व करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान लगाएंगे क्लास

बता दें कि इस बार शुक्रवार का वार में सलमान खान निमृत की क्लास लगाएंगे। वो निमृत को याद दिलाएंगे कि उन्होंने पिता से कैसे बात की थी जबकि वो निमृत को सही सलाह दे रहे थे। सलमान खान ने भी छोटी सरदारनी को काफी बार टोका है कि उन्हें सामने आकर फ्रंटफुट पर खेलने की जरूरत है ना कि मंडली के पीछे।

शिव से निभाई दोस्ती

सिमी ग्रेवाल के पूछे जाने पर भी निमृत ने कहा था कि वो शिव के साथ अपनी दोस्ती को बिग बॉस 16 की ट्रॉफी से ज्यादा वैल्यू करती हैं। हालांकि, उनके फैंस को ये जवाब पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया। लोगों का मानना है कि दोस्ती अपनी जगह है पर उन्हें गेम तो फेयर खेलना चाहिए था।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में पहली बार हुआ कुछ ऐसा कि दहाड़े मारकर रोए शिव, नम हुई फैंस की भी आंखें

हुमा कुरैशी ने अनुराग कश्यप पर लगाया गाना चोरी का आरोप, बोलीं- सॉन्ग चुराने के लिए केस कर दूंगी...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.