Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: घर में आए दर्शकों ने चुने टॉप 5 कंटेस्टेंट, तो इस सदस्य को निकाला शो से बाहर

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants बिग बॉस 16 में मिड वीक में एक शॉकिंग एविक्शन हुआ है। घर में आए दर्शकों ने अपने वोट्स के आधार पर शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट को चुन लिया है जिनके बीच फिनाले की जंग होनी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 06 Feb 2023 08:36 AM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 08:36 AM (IST)
Bigg Boss 16 Top 5 Contestants audience choose priyanka chahar choudhary Shiv thakare Mc stan Shalin

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: बिग बॉस 16 में फिनाले से ठीक पहले एक बड़ा उलटफेर सामने आया है। शो में मिड वीक एविक्शन हुआ है और वो भी घर में आई जनता की मर्जी से। इस एलिमिनेशन के बाद अब बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेस्टेंट का भी नाम सामने आ चुका है। जिसमें दर्शकों की उम्मीद के मुताबिक शिव और प्रियंका टॉप पर हैं। इस हफ्ते होने वाले ग्रैंड फिनाले में काफी धमाकेदार परफॉर्मेंस देखी जाने वाली हैं। 

loksabha election banner

ये हैं बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 16 में हाल ही में ऑडियंस घर के अंदर आई। घर में बचे 6 कंटेस्टेंट को शो में आए दर्शकों को इम्प्रेस करना था और उनसे अपील करनी थी कि वो लोग उन्हें वोट करें। दर्शकों ने भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट से सवाल पूछे और वोट किया। इस दौरान निमृत कौर को घर में सबसे कम वोट मिले और वो शो से बाहर हो गईं। अब घर में 5 सदस्य बचे हैं और ये ही हैं शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स।

निमृत हुईं एलिमिनेट

टॉप पांच कंटेस्टेंट में नाम है शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट का। सुम्बुल के बाद घर से जाने वाली निमृत 14वीं कंटेस्टेंट हैं। अब इस टॉप 5 में आपस में भिड़ंत होगी कि कौन बनेगा नंबर वन। दरअसल, घर में आई ऑडियंस ने पहले राउंड का विजेता शिव को बनाया तो दूसरा राउंड रहा एमसी स्टैन के नाम। तीसरे राउंड को जीता प्रियंका चाहर चौधरी ने।

12 फरवरी को है फिनाले

दर्शकों की वोटिंग से ये तो साफ है कि शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट हैं शिव, प्रियंका और एमसी स्टैन। अब इनमें से कौन बिग बॉस 16 का विजेता बनता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 12 और 13 फरवरी को बिग बॉस 16 का फिनाले होने वाला है और उम्मीद की जा रही है कि इस बार सलमान खान ही शो को होस्ट करते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर विनर की फेक तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Eviction: बाहर हो गया बिग बॉस का सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट, फिनाले से 6 दिन पहले हुआ शॉकिंग एविक्शन

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस की वो लव स्टोरी जिसने बनाया फैंस को दीवाना, चर्चा में रही इनकी प्रेम कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.