Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: शालीन भनोट से शादी के सावल पर टीना ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब, बोली- ‘मुझे बाहर जाकर…’

Bigg Boss 16 शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में जब टीना दत्ता से शालीन भनोट के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें हैरान कर देने वाला जवाब देते हुए कहा कि उन्हें शो से बाहर जाकर शादी भी करनी हैं...।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 10:35 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 10:35 AM (IST)
Bigg Boss 16: शालीन भनोट से शादी के सावल पर टीना ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब, बोली- ‘मुझे बाहर जाकर…’
Bigg Boss 16: Tine Dutta give answer on question of marry with Shaleen Bhanot Said Let me go outside

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में हर रोज नया ट्विस्ट देखने को मिलता है, जहां कंटेस्टेंट अपने खुद के बचाने के लिए तरह-तरह के गेम खेल रहे हैं और खुद को बिग बॉस के घर से बेघर होने से बचा रहे हैं। शो में कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़े और तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है, जिसके लिए सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को लताड़ भी लगाते हैं।

loksabha election banner

अब शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में टीना ने एक फैंस के सवाल का जवाब देते हुए अपने और शालीन भनोट के रिश्ते को लेकर बात की है। साथ ही टीना ने खुलासा किया कि वो बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद शादी कर करेंगी।

वहीं, शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में एक फैन ने टीना से सवाल करते हुए पूछा कि आप शालीन को लेकर इतनी पजेसिव क्यों है, आपको क्या लगता है शालीन शाह रुख खान है। हर कोई उसके पास रहना चाहता है, चाहे वो सौंदर्या हो या फिर सुम्बुल...। साथ ही फैन ने कहा ने की आपको ये साफ करना चाहिए की शालीन आपका दोस्त है या आप दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

'बाहर जाकर मुझे शादी करनी है...'

फैन के इस सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए टीना दत्ता ने अपने और शालीन भनोट के रिश्ते पर कहा, उन्हे घर से बाहर शादी करने की जरूरत है और मैं एक पजेसिव महिला की तरह नहीं दिखना चाहती। मुझे बाहर जाकर शादी भी करनी है, मैं तुमसे नहीं जुड सकती।

वहीं, कलर्स टीवी ने एक प्रोमो भी शेयर किया है, जिसमें शालीन भनोट, टीना दत्त से अपने रिश्ते के बारे में पूछा है। प्रोमो में शालीन कहते हैं, क्या हम फेक हैं तो टीना कहती हैं, नहीं। इसके बाद शालीन बोलते हैं हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और हर वक्त एक-दूसरे के साथ रहते हैं। फिर टीना कहती हैं कि आज हम घर के बाहर होते में चीजें बहुत अलग होती। इस दौरान दोनों बेहद इमोशनल दिख रहे हैं और एक-दूसरे की केयर करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

शालीन को घर के बाहर करना चाहते हैं कंटेस्टेंट

शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स से पूछा कि उनके अनुसार जिसका दिल काला है उसका नाम बताएं। इस सवाल का जवाब देते हुए ज्यादातर प्रतिभागियों ने टीना दत्ता का नाम लिया। वहीं, दूसरी ओर जब घर वालों से पूछा गया कि वो बताएं कि किसे अगले हफ्ते घर से बाहर करना चाहते हैं तो कंटेस्टेंट्स ने शालीन भनोट का नाम लिया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीक नहीं होगा एलिमिनेशन

शो के अंत में बिग बॉस ने सभी को चौंकाते हुए बताया कि इस वीक एलिमिनेशन नहीं होगा। इस वीक 7 कंटेस्टेंट को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया था। वहीं, इससे पहले भी शो में एक बार बिग बॉस ने वीकेंड का वार एपिसोड में कोई भी एलिमिनेशन नहीं किया था।

यह भी पढ़ें: Moving In With Malaika: अरबाज संग तलाक को याद कर रो पड़ीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- जब वो मुझे भूल चुका है तो...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.