Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: टीना दत्ता के एलिमिनेट होते ही उनकी टीम ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, बोले-वो तुम्हें नीचा...

Bigg Boss 16 टीना दत्ता बिग बॉस से एलिमिनेट हो चुकी हैं। उनके एविक्ट होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की मिक्स प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं लेकिन इस बीच उनकी टीम ने एक तस्वीर शेयर करते हुए मेकर्स को तंज कसा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 27 Jan 2023 09:45 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 09:45 PM (IST)
Bigg Boss 16 Tina Datta Eliminate From Salman Khan Show Her Team Says They Try to Pull You Down/Instagram-tina datta

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: टीना दत्ता बिग बॉस सीजन 16 की सबसे महंगी और मजबूत कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। हालांकि, शुरुआत से ही उन्हें शालीन के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

loksabha election banner

17वें हफ्ते तक पहुंचने के बाद टीना बिग बॉस के घर से एलिमिनेट हो चुकी हैं, जोकि वीकेंड के वार में दिखाया जाएगा। उन्हें इस हफ्ते अर्चना और शालीन से भी कम वोट्स मिले हैं। एक तरफ जहां फराह खान उन पर शुक्रवार के वार में खूब चिल्लाईं, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी टीम ने उनके एलिमिनेशन के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

टीना दत्ता की टीम ने शेयर की तस्वीरें

टीना दत्ता के घर से बेघर होने की खबर सामने आने के बाद उनकी टीम ने 'उतरन' एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी ये सारी तस्वीरें ब्लर हैं। हालांकि, जो चीज लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, वह है उनकी तस्वीरों पर डाला गया कैप्शन।

पहली तस्वीर में टीना सीढ़ियों से उतर रही हैं और दूसरी तस्वीर में वह नीचे की तरफ देख रही हैं। इन दोनों तस्वीरों में एक्ट्रेस का शैडो दीवार पर क्लियर दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए टीना की टीम ने कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी वह तुम्हें नीचे गिराने की कोशिश करेंगे, लेकिन ये हमेशा याद रखना वो तुम्हारी हिम्मत को कभी खत्म नहीं कर सकते। तुम एक योद्धा हो, जो तुम्हारे अन्दर है'।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

टीना दत्ता की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'एलिमिनेशन के बाद टीना अपने घर में शालीन को याद करते हुए'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'टीना मैं ये कहना नहीं चाहती हूं, लेकिन तुम पूरी तरह से नकारात्मकता से भरी हुई हो। तुमने पूरे सीजन में गर्ल कार्ड ही खेला है।

तुम्हारी वजह से मैं बिग बॉस नहीं देख रही थी, लेकिन अब देखूंगी'। अन्य यूजर ने लिखा, 'अरे बहन कम से कम बिग बॉस की कॉफी तो छोड़ देती'। आपको बता दें कि अब घर में सिर्फ सात कंटेस्टेंट बाकी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना दत्ता को फराह खान ने निकाला शो से बाहर, भड़के एक्ट्रेस के फैंस बोले- साजिद ने सही कहा...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत-प्रियंका में से इस एक्ट्रेस ने बिग बॉस में छापे ज्यादा नोट, वसूली मोटी फीस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.