Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के फैन हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर, आज से सलमान खान के शो में होने वाला है ये बड़ा बदलाव

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 के फैंस के लिए एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। आज से शो में ये बड़ा बदलाव आने वाला है। अगर आप भी बिग बॉस के डाई हार्ट फैन हैं तो वीकेंड का वार से पहले ये खबर जरूर पढ़ें

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 04 Dec 2022 01:03 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 01:03 PM (IST)
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के फैन हैं तो जरूर पढ़ें ये खबर, आज से सलमान खान के शो में होने वाला है ये बड़ा बदलाव
Bigg Boss 16 timing has been changed now

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 टीवी पर धमाल मचा रहा है। सलमान खान के इस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो की टीआरपी भी पहले से काफी अच्छी आ रही है जिसे देखते हुए इसके मेकर्स ने शो की टाइमिंग को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। वैसे इस सीजन की शुरुआत से ही शो के फॉर्मेट में कुछ-कुछ बदलाव लगातार चल रहे हैं लेकिन इस बार का फैसला आपको भी प्रभावित करने वाला है।

prime article banner

बदल गई 'बिग बॉस 16' की टाइमिंग

अगर वीकेंड पर बिग बॉस देखने के लिए आपने ने 9:30 बजे तक फ्री होने के बारे में सोचा है तो हम बता दें कि अब आपको अपने शेड्यूल में बदलाव करना होगा। कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर ऐलान किया गया है कि शो की टाइमिंग में बदलाव करके इसे रात 9:30 की बजाए अब 9 बजे से ही शुरू कर दिया जाएगा। मतलब बिग बॉस अब हर वीकेंड पर रात 9 बजे से शनिवार और रविवार को टीवी और वूट पर ऑनएयर होगा।

सलमान खान ने घरवालों की क्लास 

बता दें कि इस बार के वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने सबसे पहले निशाने पर लिया अर्चना गौतम को। उन्होंने अर्चना से पूछा कि वो खुदको समझती क्या हैं ? सलमान ने आगे कहा कि उन्होंने सुम्बुल को क्यों कहा कि ऐसी शक्ल पर रानी बनेगी ये? क्या शक्ल देखकर राजा या रानी बनना चाहिए? उसके बाद उन्होंने शालीन के लिए भी उनसे पूछा कि उन्होंने उनको कुत्ते जैसी शक्ल वाला कैसे कहा। सलमान बोले ने फटकारते हुए कहा कि आपका बहुत हो गया अर्चना, बिग बॉस को भी कम मत समझो और तुम हो कौन.. समझती क्या हो खुद को?

शालीन-टीना के रिश्ते पर भी सवाल

शालीन अपनी बात कहते हुए बोलते हैं कि अर्चना अक्सर उनकी एक्स वाइफ दलजीत के बारे में भी कुछ-कुछ बोलती रहती हैं। इस पर सलमान खान ने उन्हें चुप करा दिया उन्होंने शालीन से कहा कि वो अभी चुप हो जाएं। सलमान खान ने घर में कुछ बिग बॉस के फैंस भी बुलाए थे जिन्होंने टीना और शालीन के रिश्ते पर भी सवाल उठाए। सबने एक सुर में दोनों से पूछा कि आप दोनों कितने रियल हैं?

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16: शालीन भनोट से शादी के सावल पर टीना ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब, बोली- ‘मुझे बाहर जाकर…’

Hansika Motwani Wedding: होने वाले पति संग पोलो मैच देखने पहुंची हंसिका मोटवानी, इस अंदाज में आईं नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.