Move to Jagran APP

Bigg Boss: ये हैं बिग बॉस के सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट्स, कोई अंडे के लिए लड़ा तो किसी ने पैन से की पिटाई

Bigg Boss बिग बॉस के हर सीजन में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स आते हैं जो झगड़े से शो की टीआरपी बढ़ाते हैं। झगड़े इतने ज्यादा हुए कि कई बार सलमान खान को बीच में आना पड़ा है। नया शो शुरू होने से पहले एक नजर डालते हैं उन झगड़ालू कंटेस्टेंट्स पर।

By JagranEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 26 Sep 2022 07:19 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 09:49 PM (IST)
Bigg Boss: ये हैं बिग बॉस के सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट्स, कोई अंडे के लिए लड़ा तो किसी ने पैन से की पिटाई
File Photo of Dolly Bindra Devoleena Bhattacharya and Imam Siddiqui

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस का 16वां सीजन अक्टूबर के पहले हफ्ते से प्रीमियर होने वाला है। हमेशा की तरह शो को लेकर प्रशंसकों में एक्साइटमेंट बनी हुई है। इस बार कई ऐसे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, जिन्होंने किसी सीरियल या फिल्म में एक्टिंग तो नहीं की है, लेकिन फिर भी मनोरंजन की पैरलल दुनिया में जाना माना नाम हैं। शो के हर सीजन में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स जरूर आते हैं, जो ऑडियंस को भरपूर मसाला और मनोरंजन देकर जाएं। इनमें कुछ कंटेस्टेंट तो ऐसे होते हैं, जो न सिर्फ सहभागियों के बल्कि खुद बिग बॉस के तक नाम में दम कर देते हैं। बात-बात पर झगड़ा करना, गाली गलौज करना, धमकी देना वगैरह शो में आम बात हो गई है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ कंटेस्टेंट्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने झगड़े कर करके शो की खूब टीआरपी बढ़ाई है।

loksabha election banner

डॉली बिंद्रा

बिग बॉस के लड़ाकू कंटेस्टेंट्स में सबसे पहला नाम तो डॉली बिंद्रा का ही आएगा। मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी से उनके झगड़े को कौन भूल सकता है। वह बिग बॉस के चौथे सीजन में देखी गई थीं और यह सीजन अब तक के सभी सीजन्स की टीआरपी के मामले में में सबसे हाई रेटेड शो है। श्वेता तिवारी के साथ तो डॉली के खूब झगड़े हुए। लेकिन उनकी सबसे चर्चित लड़ाई मनोज तिवारी के साथ हुई थी, वह भी अंडे को लेकर। इसी लड़ाई में मनोज ने डॉली को कुछ कमेंट किया था, जिस पर डॉली ने कहा था 'बाप पे जाना नहीं।' डॉली का ये डायलॉग इतना फेमस हुआ कि लोगों ने इस पर खूब चुटकी ली।

पूजा मिश्रा

बिग बॉस के सीजन 5 में देखी गईं पूजा मिश्रा ने अपने बिहेवियर से घर वालों की नाक में दम कर दिया था। शो में शोनाली नागरानी के साथ उनकी खूब लड़ाई हुई थी, जो कि उस सीजन का हाईलाइटिंग प्वाइंट था। घर के काम को लेकर हुई इनकी लड़ाई के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं।

कमाल राशिद खान

केआरके के हुड़दंग से तो हर कोई वाकिफ है। सोशल मीडिया पर वह अक्सर कुछ न कुछ भड़काऊ पोस्ट करते रहते हैं। उन्हें बिग बॉस के तीसरे सीजन में देखा गया था। केआरके के इस सीजन में आए हर कंटेस्टेंट से खूब लड़ाई की थी। उन्होंने अपने बिहेवियर से इतना परेशान कर रखा था कि आखिर में उन्हें बाहर निकालना पड़ा।

जुबैर खान

जुबैर खान को बिग बॉस के 11वें सीजन में देखा गया था। वह शो में कॉमनर बन कर आए थे। उन्हें दाऊद की बहन हसीना पारकर का दामाद बताकर इंट्रोड्यूस किया गया था। जुबैर का घर के कंटेस्टेंट्स से काफी झगड़ा हुआ था। न सिर्फ कंटेस्टेंट्स से बदतमीजी की थी, बल्कि लड़कियों के लिए अपशब्द भी बोले थे, जिसको लेकर काफी ज्यादा हंगामा हुआ था। 

इमाम सिद्दिकी

इमाम सिद्दिकी का 'टाइम आउट' डायलॉग बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए जितना इरिटेटिंग था, शो की टीआरपी के लिए उतना ही महत्वपूर्ण था। आशका गोराडिया के साथ इमाम का जमकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उन्होंने शो से बाहर निकलने की कसम खा ली थी। सलमान से भी इमाम का झगड़ा कुछ कम नहीं था। इमाम की बदतमीजी से परेशान होकर सलमान ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी।  

देवोलीना भट्टाचार्य

टीवी की चर्चित गोपी बहू, देवोलीना भट्टाचार्य का पिछले सीजन में अभिजीत बिचकुले के साथ जमकर झगड़ा हुआ था। दरअसल, अभिजीत ने देवोलीना को किस करने की बात कही थी, जिसके बाद एक्ट्रेस का पारा चढ़ा और इनके बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि बीच बचाव के लिए सलमान खान को आना पड़ा। 

मधुरिमा तुली

आखिर में बात करेंगे मधुरिमा तुली की। बिग बॉस 13 में मधुरिमा का कंटेस्टेंट सिद्धार्थ से खूब झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना ज्यादा कि तूली ने विशाल को पैन से मार दिया था। सजा के तौर पर दोनों को शो के जेल में रहना पड़ा। बाद में दोनों को ही बिग बॉस से आउट कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed Photo: क्या आपको कपड़ों की जरूरत है? उर्फी को मिला यूजर का ऑफर, दिया मजेदार जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.