Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: साजिद खान के पास नहीं थे पिता को दफनाने के लिए पैसे, बोले- 'तब सलीम अंकल ने की थी मदद'

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। इस लड़ाई में अर्चना ने साजिद के पिता के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद उनका पारा हाई हो गया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 09:26 AM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 09:26 AM (IST)
Bigg Boss 16: साजिद खान के पास नहीं थे पिता को दफनाने के लिए पैसे, बोले- 'तब सलीम अंकल ने की थी मदद'
Bigg Boss 16 Sajid Khan, Salim Khan, Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में काफी हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिला। साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच लड़ाई में सारी हदें पार हो गईं। दोनों इतने गुस्से में थे कि एक दूसरे के माता-पिता को भी नहीं छोड़ा। मामूली सी बात पर शुरू हुआ ये झगड़ा इतना बढ़ गया कि हमेशा कूल नजर आने वाले साजिद खान अचानक अर्चना की तरफ दौड़ पड़े।

loksabha election banner

साजिद-अर्चना में हुई लड़ाई

अर्चना गौतम ने जैसे ही साजिद खान के पिता का नाम लिया उनका पारा और भी बढ़ गया। 'हे बेबी'  जैसी फिल्म देने वाले डायरेक्टर ने अपना आपा खो दिया और वो जोर-जोर से चिल्लाने लगे। उन्होंने बार-बार बिग बॉस से कहा कि उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया जाए वर्ना वो खाना नहीं खाएंगे। इस पर हर किसी ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने।

रो पड़े साजिद खान

बाद में साजिद रोने लगे और उन्होंने घरवालों के सामने अपने पिता के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, 'सोच, एक 14 साल का बच्चा रिक्शा पकड़ के जा रहा है कुछ रिश्तों के घर ये पूछने के डैडी ऑफ हो गए हैं कुछ मिल सकता है क्या (पैसा)। एक रिश्तेदार ऐसा था, उसे नौकर को बोला कि उसको बोलो मैं घर पर नहीं हूं और मैं निकल गया वहां से और रोते जा रहा था। मम्मी के साइड के रिश्तेदारों ने मय्यत के लिए हेल्प किया।

तब सलीन खाम ने की थी मदद

साजिद खान ने आगे कहा- लेकिन जिस आदमी ने हमारी मदद की ना वो थे सलमान खान के पापा सलीम अंकल। दारू पी के मारे से मेरे पापा, मेरे सामने पूरा लीवर फट गया था, आंख से खून, मुंह से खून, 2 मिनट में बिस्तर में गुजर गए। जहां पर मैंने दफनाया था न वहां सलीम अंकल आए थे और उन्हें मुझे पैसे दिए। उन पैसों से मैंने 2 महीनों का राशन भरा था, बिजली का बिल चुकाया था।

साजिद खान ने छोड़ा खाना

इस दौरान अब्दु, निमृत, शिव और एमसी स्टैन साजिद को शांत करने की कोशिश करते हैं। ये सभी उन्हें खाना खिलाने की कोशिश करते हैं। बाद में बिग बॉस शिव और निमृत को बुलाते हैं और इस मुद्दे पर बात करते हैं। वह कन्फेशन रूम में बुलाए जाने तक साजिद खान के खाना न खाने की स्थिति पर उनकी राय पूछते हैं। शिव और निमृत दोनों सहमत हैं कि साजिद सही नहीं है और वे उन्हें खाना खाने के लिए मनाने के लिए तैयार हो जाते हैं। 

ये भी पढ़ें

Bhediya Movie First Review: सामने आया 'भेड़िया' का पहला रिव्यू, क्रिटिक ने बताया कैसी है वरुण-कृति की ये फिल्म

Drishyam 2 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' का शानदार प्रदर्शन, 6 दिन में कमाए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.