Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 हाउस में किली पॉल ने बनाई पहली रील, कंटेस्टेंट होंगे या स्पेशल पूरा करेंगे टास्क, किया खुलासा

Bigg Boss 16 Promo Kili Paul लिप सिंकिंग वीडियो के जरिये तनजानिया से पूरे भारत में छा जाने वाले किली पॉल की जब से बिग बॉस में आने की खबर सामने आई है फैंस की एकसाइटमेंट बढ़ गई है। वह शो का हिस्सा होंगे या नहीं इसका जवाब दिया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 09:03 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 09:07 PM (IST)
File Photo of Kili Paul. Photo Credit/ Instagram and Colors Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Promo Kili Paul Reel: बिग बॉस 16 को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन इस शो ने पहले दिन से ही दर्शकों का एंटरटेनमेंट करना शुरू कर दिया है। बिग बॉस हाउस में 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है और अब एक और कंटेस्टेंट का आना लगभग तय माना जा रहा है। यह कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन किली पॉल हैं। किली के कुछ एक बिग बॉस प्रोमो सामने आ चुके हैं, लेकिन यह अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है कि वह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेंगे या बस एक ही एपिसोड में नजर आएंगे। हालांकि, कलर्स चैनल ने किली पॉल की एंट्री को लेकर एक हिंट दी है। चैनल की ओर से किली का एक शानदार प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसने देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि किली नेकस्ट कंटेस्टेंट हो सकते हैं।

किली के रील ने क्रिएट किया सस्पेंस

कलर्स की ओर से जारी लेटेस्ट प्रोमो में किली बिग बॉस हाउस में एंट्री लेते हुए एक गाने पर लिप सिंक कर रहे हैं। किली ने 'मुझे नहीं पता, मुझसे मत पूछो ना...' गाने पर लिप सिंक कर रहे हैं। किली के इस वीडियो और सॉन्ग सिलेक्शन को उनके बिग बॉस में जाने के सस्पेंस से जोड़ कर देखा जा रहा है। इस वीडियो के ऊपर टेकस्ट फ्लैश में लिखा है, 'लोग पूछ रहे हैं कि किया किली पॉल बिग बॉस में कंटेस्टेंट होंगे।' इसी का जवाब किली ने एक रील में दिया है।

किली पॉल के वीडियो से गदगद हुए फैंस

इस वीडियो के शेयर किए जाने के बाद से फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है। हालांकि, इसका खुलासा अपकमिंग एपिसोड में होगा कि किली वाकई घर के नए सदस्य होंगे या उन्हें किसी स्पेशल टास्क के लिए बुलाया गया है। इससे पहले किली का अब्दु राजिक और बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ एक और वीडियो सामने आया था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Updates: शालीन की हरकत ने घरवालों की नाक में किया दम, बिग बॉस के घर से बाहर होंगे एमसी स्टैन!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.