Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Prize Money: हाथ-पैर मारने के बाद भी घरवालों को निराशा लगी हाथ, इतने लाख का हुआ नुकसान

Bigg Boss 16 Prize Money बिग बॉस सीजन 16 अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। कंटेस्टेंट्स भले ही फिनाले रेस में शामिल हो चुके होंलेकिन उन्हें अपने लाखों रुपए खोने का गम जरुर सता रहा है। अब फाइनलिस्ट को सिर्फ इतनी प्राइज मनी मिलेगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 03 Feb 2023 06:50 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 06:50 PM (IST)
Bigg Boss 16 Prize Money Winner Only Get 21 Lakh 80 Thousand in Salman Khan Show/Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Prize Money: बिग बॉस सीजन 16 की शुरुआत जितनी शानदार तरीके से हुई थी, उतने ही दमदार तरीके से ये शो अपने अंतिम पड़ाव की तरफ भी बढ़ रहा है। इस शो में अब सिर्फ सात कंटेस्टेंट बाकी है, जिसमें से सुम्बुल तौकीर खान का पत्ता इसी हफ्ते साफ हो जाएगा।

loksabha election banner

उसके बाद शो में सिर्फ टॉप 6 फाइनालिस्ट ही रह जाएंगे, जो अगले हफ्ते ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे। हालांकि, ग्रैंड फिनाले में पहुंचने के बावजूद भी घरवाले थोड़े ज्यादा ही निराश है और उसकी एक वजह है उनकी इनाम राशि।

दो बार घरवालों ने गंवाई इनाम राशि

दो बार अपनी प्राइजिंग मनी को गंवा चुके घरवालों को बिग बॉस ने फिनाले टास्क में एक बार फिर से ये मौका दिया कि वह अपनी 50 लाख की प्राइज मनी वापिस पा सकते हैं, लेकिन उन्हें इसके लिए बहुत ही टॉर्चर सहना होगा।

दरअसल घरवालों ने पहले अर्चना-सुम्बुल और सौंदर्या को बचाने के लिए 25 लाख सीजन की शुरुआत में ही गंवा दिए थे। उसके बाद शालीन ने बचे हुए 50 टीना को वापस घर में लाने के लिए गंवा दिए थे। हालांकि, दो बार पैसे गंवाने के बावजूद बिग बॉस ने अपने प्यारे घरवालों को ये मौका दिया कि वह दोबारा से अपना खोया हुआ पैसा पा सकते हैं।

टास्क हुआ रद्द, डूब गई इनाम राशि

बिग बॉस ने घरवालों को टॉर्चर टास्क दिया। इस टास्क में घर में सदस्यों को दो टीमों में बांटा गया। एक टीम में मंडली के सदस्य निमृत-शिव और एमसी स्टैन थे और दूसरी टीम में प्रियंका-अर्चना और शालीन थे। दोनों ही टीमों ने एक-दूसरे पर हल्दी से लेकर डिटर्जेंट पाउडर तक पानी में मिलाकर फेंका और एक-दूसरे को टॉर्चर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

हालांकि, टीम बी से हो रही लगातार गलतियों के बाद बिग बॉस ने ये टास्क 15 मिनट पहले ही रद्द कर दिया और उसके साथ 50 लाख प्राइज मनी पाने की इच्छा रखने वाले घरवालों की मेहनत भी धरी की धरी रह गई।

घरवालों ने झेला इतने लाख का नुकसान

इतना टॉर्चर झेलने के बाद भी बिग बॉस के टास्क रद्द करने के फैसले के बाद घरवालों को लगभग 29 लाख 20 हजार का नुकसान झेलना पड़ा।

यानी कि अपनी वीकली पेमेंट्स के अलावा, जो भी इस सीजन का विनर बनेगा उसके हाथ सिर्फ और सिर्फ 21 लाख 80 हजार की प्राइज मनी मिलेगी। फिलहाल निमृत-प्रियंका, अर्चना और शालीन ने टॉप 4 में अपनी जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: ये सदस्य बना घरवालों का पंचिंग बैग, बौखलाए कंटेस्टेंट्स ने निकाली अपनी भड़ास

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: निमृत को रुलाने वाला ये कंटेस्टेंट बना घर का बॉस, फिनाले से पहले पलट गया पूरा गेम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.