Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: ये सदस्य बना घरवालों का पंचिंग बैग, बौखलाए कंटेस्टेंट्स ने निकाली अपनी भड़ास

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस सीजन 16 का ग्रैंड फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे घरवालों का एक-दूसरे पर वार बढ़ता ही जा रहा है। इस हफ्ते वीकेंड के वार में अर्चना गौतम की क्लास लगेगी तो वहीं ये घरवाला सबका पंचिंग बैग बना।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 03 Feb 2023 05:04 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 05:04 PM (IST)
Bigg Boss 16 Finale: ये सदस्य बना घरवालों का पंचिंग बैग, बौखलाए कंटेस्टेंट्स ने निकाली अपनी भड़ास
Bigg Boss 16 Finale Archana Gautam and Shalin Bhanot Become Punching Bags for Contestants/Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस सीजन 16 एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां घरवाले बिना तरस खाए एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। सलमान खान का ये शो ग्रैंड फिनाले से बस अब 9 दिन दूर है, ऐसे में अपने दर्शकों का मनोरंजन करने और ट्रॉफी को जीतने के लिए सभी सदस्य एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में फिनाले से 1 हफ्ते पहले घर में टॉर्चर टास्क हुआ, जिसमें घरवालों ने एक-दूसरे पर सर्फ और हल्दी से खूब वार किया। अब हाल ही में वीकेंड के वार में घर का ये सदस्य पंचिंग बैग बना, जिस पर एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट ने अपनी भड़ास निकाली।

ये कंटेस्टेंट बना घरवालों का पंचिंग बैग

गुरुवार को हुए टॉर्चर टास्क के बाद शुक्रवार को करण जौहर अर्चना गौतम की क्लास लगाते हुए नजर आने वाले हैं। निमृत-शिव और एमसी स्टैन की आंखों में हल्दी डालने की वजह से घर में काफी बवाल मचा। द खबरी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीकेंड के वार के एपिसोड में जहां कुछ घरवालों की क्लास लगेगी, तो वहीं दूसरी तरफ अनुपम खेर और नीना गुप्ता घरवालों को एक टास्क देंगे।

इस टास्क में घरवालों को ये दोनों सितारे इस चीज का पूरा मौका देंगे कि वह जिस पर भड़ास निकालना चाहते हैं बेझिझक निकाल सकते हैं। इस टास्क में अधिकतर लोगों के निशाने पर शालीन और अर्चना रहे।

अर्चना पर इन सदस्यों ने निकाली भड़ास

इस टास्क में घरवालों ने पंचिंग बैग पर तस्वीर लगाई और कसकर मुक्का मारा और अपनी दिल में दबी सभी बातों को उगल दिया। शालीन ने अर्चना पर, सुम्बुल ने शालीन पर, शिव-निमृत और एमसी स्टैन ने अर्चना पर अपनी भड़ास निकाली।

प्रियंका चहर चौधरी, अर्चना के निशाने पर शालीन भनोट रहे, जिस पर इन दोनों सदस्यों ने अपनी भड़ास निकालते हुए पंचिंग बैग पर जमकर मुक्केबाजी की। बिग बॉस सीजन 16 के ग्रैंड फिनाले में अर्चना गौतम, प्रियंका चहर चौधरी, शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया पहले से ही अपनी जगह पक्की कर चुके हैं।

इस हफ्ते सुम्बुल तौकीर इस शो से नॉमिनेट हो जाएंगी, जिसके बाद शिव और एमसी स्टैन में से एक और पांचवा फाइनलिस्ट बनेगा और एक का गेम मिड वीक में खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: निमृत को रुलाने वाला ये कंटेस्टेंट बना घर का बॉस, फिनाले से पहले पलट गया पूरा गेम

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: क्या मंडली की वजह से शो से बाहर हुईं सुम्बुल? पापा तौकीर ने दिया ये बड़ा बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.