Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: ये सदस्य ही बनेगा इस सीजन का विनर? एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने इसकी जीत पर लगाई मुहर

Bigg Boss 16 बिग बॉस सीजन 16 में कंटेस्टेंट एक-दूसरे को एंटरटेनमेंट में बीट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। सभी के बीच में विनर बनने की होड़ लगी हुई है। अब हाल ही में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने बताया कि इस सीजन का विनर कौन होगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 26 Jan 2023 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 04:25 PM (IST)
Bigg Boss 16: ये सदस्य ही बनेगा इस सीजन का विनर? एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने इसकी जीत पर लगाई मुहर
Bigg Boss 16 Priyanka Chahar Choudhary Will Be the Winner of This Season. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 में अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है, ऐसे में हर किसी की नजर बस शो की उस चमचमाती ट्रॉफी और 21 लाख रुपए पर गढ़ गई है। घर में मौजूद हर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट इस कोशिश में लगा हुआ है कि वह कैसे भी करके अपने दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर सके और साथ ही इस सीजन का विनर बन सके।

loksabha election banner

घरवालों के साथ-साथ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी इस बार के सीजन में पूरी दिलचस्पी ले रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस सीजन 8 में नजर आए सुशांत ने इस कंटेस्टेंट के बिग बॉस सीजन 16 का विनर बनने को लेकर दावा किया है।

ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस सीजन 16 का विनर

पिछले कई सीजंस के बिग बॉस कंटेस्टेंट इस सीजन को बेहद ही करीब से फॉलो कर रहे हैं। गौहर खान हो या काम्या पंजाबी या फिर राहुल वैद्य सभी इस सीजन के सदस्यों की एक्टिविटी पर नजरें गढ़ाए हुए हैं। इन्हीं एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट में से एक नाम सुशांत दिवगीकर।

सुशांत बिग बॉस सीजन 8 में नजर आए थे। वह पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। वह बिग बॉस के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं। सुशांत ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में प्रियंका चहर चौधरी की तस्वीरें कोलाज बनाकर शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने सलमान खान और कलर्स टीवी को टैग किया'।

सुशांत ने कहा 'मुझे विनर दिख गया'

सुशांत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे विनर दिखता है'। आपको बता दें कि प्रियंका चहर चौधरी का फैंडम दिन ब दिन बढ़ रहा है। जिस तरह से वह बिग बॉस के घर में खेल रही हैं, वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

सितारे भी प्रियंका को फिनाले में देख रहे हैं और उन्हें एक मजबूत खिलाड़ी बता रहे हैं। प्रियंका चहर चौधरी का इस हफ्ते घर में शिव ठाकरे से बड़ा झगड़ा देखने को मिला, जहां दोनों ने एक-दूसरे के कैरेक्टर पर खूब सवाल उठाए। इतना ही नहीं, इस हफ्ते प्रियंका चहर चौधरी नॉमिनेशन में हैं। उनके साथ-साथ इस हफ्ते टीना दत्ता, शालीन भनोट और शिव ठाकरे भी नॉमिनेशन में हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान बने बिग बॉस के संताक्लॉज, कंटेस्टेंट्स की निकली लॉट्री, इस बार कोई नहीं जाएगा खाली हाथ

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: टीना ने जब छोड़ा साथ तो ये कंटेस्टेंट बनी शालीन की हमदर्द, शो में नजर आएगी अब नई जोड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.