Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: पहले ही दिन बिग बॉस ने बदला 15 साल पुराना ये नियम, साजिद खान समेत घरवालों के उड़े होश

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 के घर में पहले दिन ही कुछ ऐसा हुआ जिससे घरवालों के होश उड़ गए। शो में 15 साल पुराना नियम तोड़ दिया गया है और कंटेस्टेंट्स को कुछ ऐसा करने के लिए कहा गया जिसके बाद सभी परेशान हो गए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 10:57 AM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 10:57 AM (IST)
Bigg Boss 16: पहले ही दिन बिग बॉस ने बदला 15 साल पुराना ये नियम, साजिद खान समेत घरवालों के उड़े होश
Bigg Boss 16 On the very first day Bigg Boss changed this 15 year old rule

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 16 का आगाज हो चुका है। डायरेक्टर साजिद खान घर में एंट्री लेने वाले आखिरी कंटेस्टेंट थे। इसके साथ ही 16 लोग बिग बॉस के घर में बंद हो चुके हैं। इसमें प्रतियोगियों में से हर कोई एक से बढ़कर एक हैं। इस बार डबल हंगामा होना तय माना जा रहा है।

loksabha election banner

बिग बॉस ने दिया झटका

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का पहला दिन शुरू भी हो चुका है। इसके साथ ही इन्हें पहले दिन एक जोरदार झटका दिया गया। कलर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो जिसमें दिखाया कि घर में पहली सुबह होते ही सबने वेक अप सॉन्ग पर डांस करना शुरू कर दिया।  बाद में बिग बॉस ने खुलासा किया कि 'प्रिय प्रतियोगी यह आखिरी बार होगा जब आप कल से वेक-अप कॉल सुनेंगे।

घरवालों के उड़े होश

'वीडियो में आगे कहा कि, '15 साल बाद ऐसा पहली बार होगा जब बिग बॉस अपना ही नियम तोड़ेंगे क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद अपना गेम खेल रहे हैं।' यह सुनने के बाद तो घरवालों को यकीन ही नहीं हुआ, उन्हें समझ ही नहीं आया कि यह हो क्या रहा है। इसके बाद सभी को बिग बॉस एंथम याद करने के लिए दिया गया और कहा गया कि अब से सभी सुबह यहीं गाएंगे। तो यह सबको याद होना चाहिए। घरवालों के तो चेहरे के रंग ही बदल गए।  

सजिद बने आखिरी कंटेस्टेंट

बता दें कि घर में इस वक्त 16 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिसके बीच घमासान होना लगभग तय है। शो के आखिर में साजिद खान ने घर में एंट्री ली। सलमान खान ने उनसे वजह भी पूछी तो साजिद ने कहा कि पिछले 4 सालों से उनके पास कोई काम नहीं है। लगातार हिट हो रही फिल्मों के बाद साजिद काफी ओवर कॉन्फिडेंट हो गए थे। यहां वो अपनी इमेज सुधारने आएं हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मान्या सिंह का छलका दर्द

इसके अलावा शो में 2020 की मिस इंडिया रह चुकी मान्या सिंह भी नजर आईं। मान्या ने बताया कि कैसे लोग उनके सांवले रंग की वजह से मजाक उड़ाते थे। उनका कहना था कि वो यहां ढेर सारे पैसे कमाने आईं हैं और अपने पूरे करके ही जाएंगी। 

यह भी पढ़ें

Raksha Bandhan OTT Release Date: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है अक्षय कुमार की रक्षाबंधन, नोट करें डेट

Ponniyin Selvan Collection Day 2: 'विक्रम वेधा' को ऐश्वर्या राय ने चटाई धूल, दो दिन में 100 करोड़ पार हुई PS-1


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.