नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 16 का आगाज हो चुका है। डायरेक्टर साजिद खान घर में एंट्री लेने वाले आखिरी कंटेस्टेंट थे। इसके साथ ही 16 लोग बिग बॉस के घर में बंद हो चुके हैं। इसमें प्रतियोगियों में से हर कोई एक से बढ़कर एक हैं। इस बार डबल हंगामा होना तय माना जा रहा है।

बिग बॉस ने दिया झटका

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का पहला दिन शुरू भी हो चुका है। इसके साथ ही इन्हें पहले दिन एक जोरदार झटका दिया गया। कलर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो जिसमें दिखाया कि घर में पहली सुबह होते ही सबने वेक अप सॉन्ग पर डांस करना शुरू कर दिया।  बाद में बिग बॉस ने खुलासा किया कि 'प्रिय प्रतियोगी यह आखिरी बार होगा जब आप कल से वेक-अप कॉल सुनेंगे।

घरवालों के उड़े होश

'वीडियो में आगे कहा कि, '15 साल बाद ऐसा पहली बार होगा जब बिग बॉस अपना ही नियम तोड़ेंगे क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद अपना गेम खेल रहे हैं।' यह सुनने के बाद तो घरवालों को यकीन ही नहीं हुआ, उन्हें समझ ही नहीं आया कि यह हो क्या रहा है। इसके बाद सभी को बिग बॉस एंथम याद करने के लिए दिया गया और कहा गया कि अब से सभी सुबह यहीं गाएंगे। तो यह सबको याद होना चाहिए। घरवालों के तो चेहरे के रंग ही बदल गए।  

सजिद बने आखिरी कंटेस्टेंट

बता दें कि घर में इस वक्त 16 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिसके बीच घमासान होना लगभग तय है। शो के आखिर में साजिद खान ने घर में एंट्री ली। सलमान खान ने उनसे वजह भी पूछी तो साजिद ने कहा कि पिछले 4 सालों से उनके पास कोई काम नहीं है। लगातार हिट हो रही फिल्मों के बाद साजिद काफी ओवर कॉन्फिडेंट हो गए थे। यहां वो अपनी इमेज सुधारने आएं हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मान्या सिंह का छलका दर्द

इसके अलावा शो में 2020 की मिस इंडिया रह चुकी मान्या सिंह भी नजर आईं। मान्या ने बताया कि कैसे लोग उनके सांवले रंग की वजह से मजाक उड़ाते थे। उनका कहना था कि वो यहां ढेर सारे पैसे कमाने आईं हैं और अपने पूरे करके ही जाएंगी। 

यह भी पढ़ें

Raksha Bandhan OTT Release Date: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है अक्षय कुमार की रक्षाबंधन, नोट करें डेट

Ponniyin Selvan Collection Day 2: 'विक्रम वेधा' को ऐश्वर्या राय ने चटाई धूल, दो दिन में 100 करोड़ पार हुई PS-1

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट