नई दिल्ली, जेएनएन। Ponniyin Selvan Box Office Collection Day 2: मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। इस ऐतिहासिक महाकाव्य ने दुनियाभर में कमाई का डंका बजा दिया है। 'विक्रम वेधा' को मसलते हुए पीएस-1 वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करने में सफल रही है। विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को हर तरफ से बेहतरीन रिव्यू मिल रहे हैं।

PS-1 ने की छप्पर फाड़ कमाई

'पोन्नियिन सेल्वन' की दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गई है। पहले दिन जहां फिल्म ने शानदार कमाई की, दूसरे दिन भी इसने छप्पर फाड़ कलेक्शन किया है। इस फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन ने लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की है। इसी शुक्रवार, 30 सितंबर को रिलीज हुई पीएस-1 का सीधा मुकाबला विक्रम वेधा से था। हालांकि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म ऐश्वर्या राय के आगे पानी भरती नजर आ रही है। पीएस-1 को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है।

100 करोड़ पार पहुंची पीएस-1

500 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'पोन्नियिन सेल्वन' ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 78.29 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि हिन्दी बेल्ट में पहले दिन फिल्म की कमाई महज 2 करोड़ रही थी। अब पता चला है कि इसने दूसरे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ ही पीएस-1 सबसे तेज 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है।

विक्रम वेधा को चटाई धूट

घरेलू बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 36.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन यह आंकड़ा थोड़ा नीचे गया और फिल्म ने 32.50 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही भारत में इसका कुल कलेक्शन पहुंचा 69 करोड़ के आसपास। बता दें कि 'पीएस 1' एक हिस्टोरिकल ड्रामा है, जिसकी कहानी चोल साम्राज्य के इतिहास पर आधारित है। यहीं कारण है कि फिल्म की पृष्ठभूमि से लेकर शानदार सेट्स तक दर्शकों के लिए सिनेमा के अनुभव को और बेहतरीन बना रहे हैं। 

यह भी पढ़ें

Annu Kapoor Online Fraud: अनु कपूर हुए ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार, 4 लाख 36 हजार रुपये का लगा था चूना

Bigg Boss 16 Updates: पहले दिन ही घर में एक ऐसी चीज लेकर पहुंची ये कंटेस्टेंट, देखकर सलमान खान भी रह गए हैरान!

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट