नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। सलमान खान के इस कंटोवर्सिअल शो में कई चर्चित और कई विवादित कंटेस्टेंट ने हिस्सा ले लिया है। एक बार फिर से बिग बाॅस का घर पूरी तरह से अखाड़ा बनने के लिए तैयार है। शो में हर बार की तरह ही प्यार, टकरार, रोमांस और सबसे बड़ा कंटेस्टेंट के बीच घमासान युद्ध देखने के लिए दर्शकों ने कमर कस लिया है। इस सीजन में कोई न कोई एक कंटेस्टेंट शो में ऐसा आता है जो एंट्री के साथ ही दर्शकों का ध्यान खींच लेता है। इस बार भी एक ऐसी ही कंटेस्टेंट ने अपने अनूठे अंदाज में एंट्री मारी है। ये कोई और नहीं बल्कि अर्चना गौतम हैं, जिन्होंने शो में आते ही धमाल मचाना भी शुरू कर दिया है।

शो में ये क्या लेकर पहुंचीं अर्चना गौतम

बिग बाॅस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के नाम से आप भी अच्छे से वाकिफ होंगे। अर्चना ने इसी साल एमएलए का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन वो जीत नहीं पाई थीं। बता दें कि शो में अर्चना  सिल बट्टा लेकर पहुंचीं,  जिसे देखकर सलमान खान ही नहीं बल्कि  हर कोई दंग रह गया। बता दें कि अर्चना का ऐसा मानना है कि वो चटनी बहुत अच्छा बनाती हैं। इसलिए वो शो में अपने साथ सिल बट्टा लेकर पहुंची।

यह भी पढ़े : Bigg Boss 16 Contestants List: साजिद खान से बिकिनी मॉडल अर्चना गौतम तक शामिल हुए ये सितारे, देखें लिस्ट

अर्चना के साथ शो में पहुंचे हैं ये कंटेस्टेंट

पहले दिन लगभग 15 कंटेस्टेंट शो में एंट्री ले चुके हैं। जिनमें अर्चना गौतम, साजिद खान, मान्या सिंह, शालीन भनोट, अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी, सुम्बुल तौकीर खान, श्रीजिता डे, शिव ठाकरे, निम्रत कौर आहलूवालिया, सौंदर्या शर्मा, मान्या सिंह, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, गौतम विग और अब्दु रोजिक शामिल हैं। आपको बता दें इस बार घर की थीम सर्कस से इंस्पायर है। घर में चार बेडरूम हैं और कुल 98 कैमरे लगाए गए हैं जो 24 घंटे शो पर पैनी नजर खरेंगे। इस शो को आप अपने मोबाइल पर भी आसानी से देख सकते हैं। 'बिग बॉस 16' की स्ट्रीमिंग वूट और एमएक्स प्लेयर ऐप पर की जा रही है।                                                                            

Edited By: Priti Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट