Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Nomination Task: बिग बॉस के घर में हुआ डायन का वार, करीबी दोस्त ही बन गए एक-दूजे के दुश्मन

Bigg Boss 16 Nomination Task बिग बॉस के घर में हर हफ्ते नॉमिनेशन टास्क हुआ लेकिन इस बार बिग बॉस के घर में डायन का वार हुआ। इस दौरान करीबी दोस्त भी दुश्मन बनते हुए नजर आए। इस हफ्ते इन सदस्यों पर नॉमिनेशन की तलवार लटकी नजर आई।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 02:54 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 02:54 PM (IST)
Bigg Boss 16 Nomination Task: बिग बॉस के घर में हुआ डायन का वार, करीबी दोस्त ही बन गए एक-दूजे के दुश्मन
nimrit kaur ahluwalia and sumbul tauqeer these contestants are nominated in bigg boss. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Nomination Task: अंकित गुप्ता के घर का राजा बनते ही बिग बॉस के घर की पूरी सत्ता बदल गई है। इस हफ्ते फिलहाल बिग बॉस के घर के राजा अंकित के दो शाही कुक यानी कि प्रियंका चहर चौधरी और साजिद खान इस हफ्ते घर से बेघर होने से सुरक्षित हो गए हैं। इसके अलावा बिग बॉस के अन्य सदस्य निमृत, शिव, सुम्बुल, अर्चना, सौंदर्या और अब्दु सहित सभी घरवाले इस हफ्ते नॉमिनेशन में हैं। सोमवार को हुए कैप्टेंसी टास्क के बाद मंगलवार को इस हफ्ते घर में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है। जहां घरवालों की आपसी दोस्ती ही नहीं, टूटेगी, बल्कि कई सदस्यों के चेहरों पर से भी मुखौटा उतरेगा।

loksabha election banner

घर में नॉमिनेशन टास्क में एक-दूजे के निशाने पर रहे घरवाले

बिग बॉस ने हाल ही में अपने आगामी एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। जिसमें अंकित गुप्ता को बिग बॉस ने बतौर राजा एक अधिकार देते हुए ये जिम्मेदारी सौंपी की वह घर के किसी छह सदस्यों को ये राइट्स दे सकते हैं कि वह अन्य सदस्यों को नॉमिनेट कर सकें। अंकित ने इस टास्क को करने के लिए जिन छह सदस्यों को चुना उनमें प्रियंका, टीना, शालीन, सौंदर्या, अर्चना और सुम्बुल थे, जिन्होंने बारी-बारी आकर एक्टिविटी एरिया में अपने नापसंद कंटेस्टेंट को टारगेट किया। इस टास्क का नाम 'नॉमिनेशन की डायन' रखा गया, जहां घरवालों ने एक-दूसरे की डॉल को हाथ में लिए हुए डायन को सौंप दी।

घर में इन कंटेस्टेंट की दोस्ती बदली दुश्मनी में

इस टास्क के दौरान प्रियंका ने निमृत पर निशाना साधते हुए उन्हें ये कहकर नॉमिनेट किया कि वह टास्क परफॉर्म नहीं करती हैं। तो वही अर्चना ने टीना को नॉमिनेट करते हुए कहा कि, 'अब प्यार बोलो, उसके(शालीन) के साथ रहकर वह मजबूत दिखना चाहती हैं। अर्चना की बात से टीना काफी अपसेट नजर आईं। इसके अलावा शालीन ने सुम्बुल को ये कहते हुए नॉमिनेट कर दिया कि वह पहले दिन से उन्हें अपना दोस्त मानते थे। हालांकि सुम्बुल भी शालीन पर वार करने से पीछे नहीं हटीं और उन्होंने शालीन को ये कहते हुए नॉमिनेट कर दिया कि, 'अगर आप किसी को नीचे दिखाओगे, तो जब उसका टाइम आएगा तो वह भी आपको नीचा दिखाएगा'। रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं उनमें शालीन, टीना, सुम्बुल, निमृत और एमसी स्टैंड का नाम शामिल है।

पिछले दो हफ्तों से बिग बॉस के घर में नहीं हुआ है कोई एविक्शन

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन तो हर वीक हो रहा है, लेकिन पिछले दो हफ्तों से कोई भी एविक्शन नहीं हुआ है। 9 हफ्तों यानी 65 से 66 दिनों के अन्दर बिग बॉस के घर में 16 कंटेस्टेंट्स में से सिर्फ चार कंटेस्टेंट ही घर से बेघर हुए हैं, जिनमें गौतम विज, गोरी नागोरी, मान्या सिंह और श्रीजिता डे शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घर के इस सदस्य के गेम से परेशान हुए बिग बॉस, दे डाली ऐसी चेतावनी

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट के झूठ की दिलजीत कौर ने खोली पोल, बोलीं- शादी के इतने वर्षों बाद भी...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.