नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 दर्शकों को भरपूर मनोरंजन दोज दे रहा है। घर के सदस्यों के बीच होने वाली तकरार से लेकर दोस्ती और प्यार तक सब कुछ कैमरे की नजरों में कैद होता है। इस शो में शालीन भनोट और टीना दत्ता की दोस्ती और इश्क के किस्से सबसे ज्यादा मशहूर हैं। दोनों की एक दूसरे ये नज़दीकियां बिग बॉस के कैमरे से छिपी नहीं हैं। कभी दिलजीत कौर के प्यार में पागल शालीन अब टीना दत्ता से नजदीकियां बढ़ाते नजर आ रहे हैं। हालांकि दिलजीत के लिए अभी उनके मन में सम्मान है। कम से कम पिछले कुछ एपिसोड तो यही कहते हैं। वहीं दिलजीत, शालीन के बारे में क्या सोचती हैं, इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

दिलजीत को बेस्ट फ्रेंड मानते हैं शालीन?

पिछले वीकेंड का वार में देखा गया था कि शालीन भनोट एक्स वाइफ दिलजीत कौर के बारे में बात करके इमोशनल हो जाते हैं। उन्होंने कई बार शो में यह कहा है कि वह दिलजीत के साथ अब भी अच्छे टर्म्स पर हैं। दोनों बेस्ट फ्रेंड की तरह हैं। लेकिन दिलजीत का इस पर क्या सोचना है, इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

शालीन के लिए दिलजीत ने कही यह बात

शालीन भनोट बेस्ट फ्रेंड रिमार्क पर दलजीत कौर ने कहा कि सवाल यह है ही नहीं। इतने सालों के बाद भी वह मेरे बेटे जेडन के पिता हैं और इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता। वह जब भी जेडन से मिलने की बात कहते हैं तो ऐसा कोई टाइम या दिन नहीं होता कि उनके फोन कॉल का आंसर न करूं।

View this post on Instagram

A post shared by Biggbosskhabri 💥 (@mr_khabri2)

इससे पहले भी दिलजीत कौर ने शालीन भनोट और अपने रिश्ते पर बात की थी। इन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक दिलजीत कौर ने कहा था कि वह और शालीन बेस्ट फ्रेंड की तरह नहीं हैं। दोनों सिर्फ अपने बेटे जेडन की वजह से एक दूसरे के साथ अच्छे बने रहने का प्रयास करते हैं।

बता दें कि शालीन और दिलजीत ने 2009 में शादी की थी। इनकी यह लव मैरिज थी, जो कि कुछ ही वर्षों बाद टूट गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलजीत और शालीन की शादी के टूटने का कारण शालीन और उनके परिवार का घरेलू हिंसा था। दिलजीत ने आरोप लगाया था कि शालीन और उनके परिवार पर दहेज सहेत कई आरोप लगाए थे।

यह भी पढ़ें: SS rajamouli की RRR पूरी दुनिया में मचा रही गदर, जीता बेस्ट इंटरनेशनल पिक्चर अवार्ड

यह भी पढ़ें: Moving in with Malaika: 'दबंग' के बाद खराब हुए थे मलाइका-अरबाज के रिश्ते, बताया कैसा हो गया था अरबाज का स्वभाव

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट