Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अर्चना संग बहसबाजी के बीच निमृत को पड़ा एंग्जाइटी अटैक, कंट्रोल से हुईं बाहर, देखें वीडियो

Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Gets An Anxiety Attack बिग बॉस 16 में फिनाले से पहले अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया आपस में भिड़ गई हैं। झगड़े के बीच निमृत अपने आपे से बाहर हो गईं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 30 Jan 2023 05:44 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 05:44 PM (IST)
Bigg Boss 16: अर्चना संग बहसबाजी के बीच निमृत को पड़ा एंग्जाइटी अटैक, कंट्रोल से हुईं बाहर, देखें वीडियो
Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Gets An Anxiety Attack, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Nimrit Kaur Ahluwalia Gets An Anxiety Attack: बिग बॉस 16 अपने फिनाले वीक से बस दो हफ्ते दूर है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट शो में टिके रहने के लिए अपनी जान लगा रहे हैं। इस वक्त बिग बॉस के घर में सात खिलाड़ी बचे हुए हैं। शो के इस पड़ाव तक पहुंचने के लिए इन सभी ने साम दाम दंड भेद समेत हर हथकंडा आजमाया है, लेकिन कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट जिनकी आपसी रंजिश ही खत्म नहीं हो रही हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: टीना दत्ता के जाते ही शालीन भनोट ने दिखाया असली रंग, बेशर्मी देख भड़का ये कंटेस्टेंट

निमृत को आया एंग्जाइटी अटैक

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच गंदी लड़ाई होने वाली है। दोनों के झगड़े के बीच निमृत इतनी गुस्सा हो जाएंगी कि वो अपना आपा खो बैठेंगी और अर्चना संग मारपीट करने पर उतारू हो जाएंगी।

कंट्रोल से बाहर हुईं निमृत

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में अर्चना और निमृत किसी बात को लेकर बहस करती हुई नजर आ रही हैं। झगड़े के दौरान अर्चना, निमृत से कहती हैं कि तू जितना चिल्ला सकती है चिल्ला। वहीं, निमृत बहसबाजी के बीच कंट्रोल से बाहर हो जाती हैं और जोर-जोर से चीखने लगती हैं और अर्चना को मारने की जिद्द पर अड़ जाती हैं।

शिव ठाकरे नहीं किया निमृत को शांत

झगड़े की बीच आउट ऑफ कंट्रोल हो चुकी निमृत को पास में खड़े शालीन भनोट संभालने की कोशिश करते हैं, लेकिन वो किसी की नहीं सुनती। वहीं, मंडली के सदस्य और निमृत के खास दोस्त शिव ठाकरे उन्हें सिर्फ हैरानी से देखते रहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निमृत हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर जैसे ही निमृत और अर्चना का ये वीडियो सामने आया है शो के दर्शकों ने छोटी सरदारनी को ट्रोल कर दिया। वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस ने कहा कि अर्चना ने निमृत को एक्सपोज कर दिया है। ग्रैंड फिनाले से पहले शो में टिके रहने के लिए निमृत अब एंग्जाइटी कार्ड खेलेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.