Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Highlights: सलमान खान ने शालीन भनोट-एमसी स्टेन की लगाई क्लास, रितेश और जेनेलिया के साथ की मस्ती

Bigg Boss 16 Highlights बिग बॉस 16 में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपनी आगामी फिल्म वेड का प्रमोशन करते है। इसके बाद दोनों घर में भी जाते है। वहीं सलमान खान शालीन भनोट और एमसी स्टेन की क्लास लगाते है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 23 Dec 2022 11:47 PM (IST)Updated: Fri, 23 Dec 2022 11:47 PM (IST)
Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 चल रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Highlights: बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार के एपिसोड में सलमान खान, रितेश देशमुख और जेनेलिया का स्वागत करते हैं। दोनों अपनी मराठी फिल्म वेड का प्रमोशन करने आते हैं। इस अवसर पर सलमान खान दोनों के साथ जमकर मस्ती करते नजर आते हैं।

loksabha election banner

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को देख साजिद खान रो देते हैं

सलमान खान से विदा लेने के बाद रितेश और जेनेलिया बिग बॉस के घर में जाते हैं। साजिद खान उन्हें देखकर रो देते हैं। उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। गौरतलब है कि रितेश देशमुख और साजिद खान बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने हाउसफुल फिल्मों की सीरीज में साथ काम भी किया है। साजिद खान और रितेश देशमुख इसके बाद साजिदा और रशीदा की भूमिका निभाते हैं और घर वालों का मनोरंजन करते हैं।

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के अभिनेता यश का बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड का अपमान...

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान शालीन भनोट और एमसी स्टेन को फटकार लगाते हैं

सलमान खान शालीन भनोट और एमसी स्टेन को गालियों का प्रयोग करने को लेकर फटकार लगाते हैं। वह दोनों से कहते हैं कि वह कैसे हैं, यह सभी को बता रहे हैं। सलमान खान एमसी स्टेन को शालीन भनोट को दी गई धमकी याद दिलाते हैं। सलमान खान की फटकार के बाद शालीन भनोट और एमसी स्टेन यह वादा करते हैं कि वह शो में आगे से अपनी भाषा को मर्यादित रखेंगे। सलमान खान घरवालों से भी बात करते है और उन्हें पिछले सप्ताह हुईं घटनाओं के बारे में समझाते है।

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने रितेश देशमुख के साथ फिल्म 'वेड' के गाने पर जमकर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान को रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा एक जैकेट भी देते हैं

फिल्म अभिनेता सलमान खान से बातचीत के बाद रितेश और जेनेलिया उन्हें एक खास बना हुआ जैकेट भी देते हैं। वह सलमान खान को उनके आगामी जन्मदिन से पहले उपहार देते हैं। सलमान खान का 27 दिसंबर को जन्मदिन है। तीनों ने स्टेज पर इस अवसर पर फिल्म के गाने पर डांस भी किया। फिल्म में सलमान खान ने स्पेशल नंबर भी किया है। उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी किया था।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.