Move to Jagran APP

KGF Chapter 2 के अभिनेता यश का बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड का अपमान...

Yash On Bollywood केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आए अभिनेता यश ने एक इंटरव्यू में कर्नाटक के फैंस से अपील की है कि वे बॉलीवुड की फिल्मों का अपमान करना बंद कर दें। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी फिल्म इंडस्ट्री ने भी संघर्ष किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 23 Dec 2022 10:44 PM (IST)Updated: Fri, 23 Dec 2022 10:44 PM (IST)
KGF Chapter 2 के अभिनेता यश का बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड का अपमान...
Yash On Bollywood: केजीएफ 2 ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से अधिक का व्यापार किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Yash On Bollywood: केजीएफ चैप्टर 2 में अहम भूमिका निभा चुके फिल्म अभिनेता यश ने कर्नाटक के लोगों से अपील की है कि वह बॉलीवुड का अपमान ना करें। उन्होंने यह भी कहा कि कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री भी इस प्रकार की समस्याओं से गुजर चुकी हैं। 

loksabha election banner

यश की केजीएफ चैप्टर 2 ने 1000 करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार किया है

यश की केजीएफ चैप्टर 2 ने इस वर्ष 1000 करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर किया है। उन्होंने यह भी कहा कि दक्षिण की फिल्में उत्तर भारत में अच्छा कर रही है। इसलिए बॉलीवुड का अपमान ना करें। उन्होंने केजीएफ चैप्टर 2 और कांतारा का उदाहरण भी दिया। उन्होंने इसे एक दौर बताया और इसके कारण हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अपमानित नहीं करने की अपील की। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर और दक्षिण के बीच की बहस खत्म की जानी चाहिए और किसी को साइडलाइन करने की आवश्यकता नहीं है।

यह भी पढ़ें: Karan Johar ने रितेश देशमुख के साथ फिल्म 'वेड' के गाने पर जमकर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

'बॉलीवुड का मजाक उड़ाना बंद करिए'

केजीएफ चैप्टर 2 के अभिनेता यश फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में कहते हैं, 'मैं कर्नाटक के लोगों से अपील करता हूं कि वह किसी भी इंडस्ट्री को नीचा ना दिखाएं क्योंकि हमने भी पहले इस प्रकार की समस्याओं का सामना किया है। हमने बहुत कड़ी मेहनत की और सम्मान पाया है। अब हम किसी दूसरे को अपमानित नहीं कर सकते। हमें सभी का सम्मान करना होगा। हमें बॉलीवुड का सम्मान करना होगा। उत्तर और दक्षिण को भूल जाइए। बॉलीवुड का मजाक उड़ाना बंद करिए। यह अच्छी बात नहीं है। यह एक दौर है। उन्होंने हमें बहुत सारी चीजें सिखाई है।'

यह भी पढ़ें: 'कैरेक्टर ढीला है' में नजर आईं Zareen Khan ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ट्रोल्स ने कहा- सनी लियोनी की...

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म एक साथ 10000 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म एक साथ 10000 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। यह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज की हुई फिल्म है। फिल्म को हिंदी में डब करके भी रिलीज किया गया था। वहीं फिल्म तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज की गई थी। फिल्म के दूसरे भाग से कहीं ज्यादा उम्मीद थीl 

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.