Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: गौतम विग ने छुपाई तलाक की बात, अब सामने आई एक्स वाइफ ने सौंदर्या शर्मा को जमकर सुनाई खरी-खोटी

Gautam Vig Ex Wife Lashing Out At Soundarya Sharma बिग बॉस 16 में पहले दिन से गौतम विग ने अपने तलाकशुदा होने की सच्चाई छुपाई है। हाल ही में उनकी एक्स वाइफ रिचा गेरा ने सौंदर्या शर्मा को लेकर अपना रिएक्शन दिया। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 18 Nov 2022 08:04 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 08:04 PM (IST)
Bigg Boss 16: गौतम विग ने छुपाई तलाक की बात, अब सामने आई एक्स वाइफ ने सौंदर्या शर्मा को जमकर सुनाई खरी-खोटी
Bigg Boss 16, Gautam Vig hide his divorce with ex wife richa gera

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 को लेकर हाल ही में खबर आई कि इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिलने के चलते गौतम को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। गौतम ने शो में आते ही हर वो पैंतरा आजमाया जिससे वो शो में खुद को बचाए रखते लेकिन उनका हर दांव उल्टा पड़ता नजर आ रहा है। बिग बॉस 16 की शुरुआत में गौतम विज ने सौंदर्या शर्मा के साथ बॉन्डिंग बनानी शुरू कर दी थी। घर में लव एंगल दिखाने के चक्कर में गौतम विग ने अपनी शादी और एक्स वाइफ को लेकर बातें छुपाई लेकिन अब सच्चाई सामने आ गई है।

loksabha election banner

तलाकशुदा हैं गौतम विग

शो में पहले दिन से सौंदर्या शर्मा के पीछे भाग रहे गौतम विग को लोग भी समझ नहीं पा रहे कि वो करना क्या चाह रहे हैं। शो को दो एपिसोड के लिए होस्ट करने आए करण जौहर ने भी इनके लव अफेयर को फेक कहा था। ऐसा ही कुछ अब उनकी एक्स वाइफ रिचा गेरा ने भी कह रही है। रिचा ने गौतम संग रिलेशनशिप रखने को लेकर सौंदर्या को काफी खरी-खोटी सुनाई है।

एक्स वाइफ आईं सामने

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रिचा गेरा ने कहा, बिग बॉस 16 में जाते ही गौतम  को कोई मिल गया है और उनके काफी खुश भी हूं। जितना मैं गौतम को जानती हूं वो किसी से प्यार करने से पहले थोड़ा समय लेता हैं। वो अभी सौंदर्या शर्मा को समझने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि रिचा ने साफ कहा कि अभी उन दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ भी नजर नहीं आता है। गौतम विज और सौंदर्या के बीच सिर्फ अट्रैक्शन है। उनको प्यार होने में अभी थोड़ा समय है। गौतम विज एक बॉयफ्रेंड से ज्यादा एक अच्छा फ्रेंड साबित होगा।

सौंदर्या शर्मा को लेकर कही ये बात

शो के बाहर होने की खबरों के बीच रिचा ने साफ कहा कि गौतम को अगर शो में बने रहना है तो सौंदर्या को छोड़कर गेम पर फोकस करना होगा। प्यार के चक्कर में पड़कर वो सब कुछ खराब कर रहे हैं क्योंकि इस तरह का रिलेशनशिप वो बाहर रह कर भी निभा सकते हैं। फिलहाल तो समय के साथ गौतम विज और सौंदर्या का रिश्ता आगे बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 Leaked: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की 'दृश्यम 2', HD में डाउनलोड कर देख रहे लोग

Govinda Naam Mera के पोस्टर टैगलाइन पर मचा बवाल, करण जौहर को ट्रोल करते हुए लोग बोले- अब बॉलीवुड खत्म हो गया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.