Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: एमसी स्टैन ने करारे जवाब से की सबकी बोलती बंद, शो के बाद टीना से मिलेंगे शालीन भनोट

Bigg Boss 16 Finale 12 फरवरी को बिग बॉस सीजन 16 का शानदार फिनाले होने वाला है। इस शो में पांच कंटेस्टेंट रह चुके हैं। हाल ही में घर में आई मीडिया ने एमसी स्टैन शालीन भनोट और अर्चना गौतम पर तीखे सवालों से वार किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 08 Feb 2023 05:11 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 05:11 PM (IST)
Bigg Boss 16 Finale: एमसी स्टैन ने करारे जवाब से की सबकी बोलती बंद, शो के बाद टीना से मिलेंगे शालीन भनोट
Bigg Boss 16 Finale Mc Stan Give Befitting Reply on Mandali r Shalin Bhanot Meet Tina Datta/ Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस सीजन 16 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां हर कंटेस्टेंट बस ट्रॉफी पर अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं। घर में पांच सदस्य बाकी हैं और सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट की ये चाहत है कि वह सलमान खान के बगल में खड़ा हो।

loksabha election banner

हालांकि, घर में बचे हुए चार से पांच दिन भी बिग बॉस घरवालों को चैन की सांस लेने नहीं दे रहे हैं और उन्होंने आखिरी हफ्ते में घर के अंदर मीडिया की एंट्री करवाई। मीडिया ने घर के अंदर जाते ही टॉप फाइव कंटेस्टेंट पर अपने तीखे सवाल दागे। हालांकि, जहां एक तरफ शालीन थोड़ा जवाब देने में सकपका गए, तो वहीं दूसरी तरफ अर्चना और एमसी स्टैन ने मीडिया के वार को काफी अच्छे से संभाला।

एमसी स्टैन ने जवाब से की सबकी बोलती बंद

बिग बॉस ने हाल ही में अपने आगामी एपिसोड के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। पहले प्रोमो में जहां मीडिया से बातचीत के बाद शालीन और एमसी स्टैन का घर में एक बड़ा झगड़ा देखने को मिला, तो वहीं दूसरी तरफ रैपर ने मीडिया से आ रहे सवाल को बड़ी ही बखूबी के साथ संभाला।

अब हाल ही में एक प्रोमो में मीडिया के एक सदस्य ने जब एमसी स्टैन से ये पूछा कि आप बार-बार ये कहते हैं कि सब मंडली को वोट करो, तो हम आपके लिए क्यों वोट्स करें। रिपोर्टर के इस सवाल का जवाब देते हुए एमसी स्टैन ने करारा जवाब देते हुए कहा, 'मैं भी तो मंडली का हिस्सा ही हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना गौतम ने खुद को बताया ढीठ

एमसी स्टैन ने अलावा मीडिया घर में अर्चना गौतम पर भी सवालों की बौछार करते हुए दिखाई दी। मीडिया में मौजूद एक शख्स ने अर्चना से पूछा कि आप हमेशा कहती हैं कि आपको एक बड़ा पॉलिटिशियन बनना है, लेकिन जिस तरह से ट्रोलिंग होती है आप क्या उसे हैंडल कर पाएंगी?

इसके जवाब में अर्चना गौतम बोलीं, 'पिटते-पिटते इंसान ढीठ हो जाता है और मैं अब ऐसी हो चुकी हूं, जो हर चीज बर्दाश्त कर सकती हूं'। अर्चना के बाद लोगों के निशाने पर जो शख्स रहें वह थे शालीन भनोट, जिनसे मीडिया ने टीना से जुड़े सवाल पूछे।

बिग बॉस को खत्म होने में बचे हैं चार दिन

बिग बॉस सीजन 16 की बात करे तो इस सीजन को खत्म होने में महज 4 दिन बचे हुए हैं। रविवार को 12 फरवरी को ग्रैंड फिनाले होगा, जहां कई कंटेस्टेंट एक ही छत के नीचे खड़े हुए दिखाई देंगे। फिलहाल जनता अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को भर-भरकर अपना समर्थन दे रही है। फिलहाल सोशल मीडिया वोट्स के आधार पर प्रियंका, शिव और एमसी स्टैन सबसे आगे चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस की विवादित कंटेस्टेंट अर्शी खान ने किया विनर का खुलासा, नाम सुन शिव-स्टैन को लगेगा झटका

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Mid Week Eviction: ग्रैंड फिनाले से पहले होगा शॉकिंग एलिमिनेशन, टॉप 5 से इस सदस्य की जर्नी खत्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.