Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: निमृत की आंखों में मिर्ची डालने पर गुस्साईं काम्या पंजाबी, प्रियंका-अर्चना को दिया ये टैग

Bigg Boss 16 Finale बिग बॉस फिनाले की तरफ बढ़ रहा है ऐसे में कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। घर में हुए टॉर्चर टास्क में अर्चना ने निमृत की आंखों में मिर्ची डाली जिससे काम्या पंजाबी काफी गुस्सा हो गईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 02 Feb 2023 05:27 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2023 05:27 PM (IST)
Bigg Boss 16 Finale: निमृत की आंखों में मिर्ची डालने पर गुस्साईं काम्या पंजाबी, प्रियंका-अर्चना को दिया ये टैग
Bigg Boss 16 Finale Kamya Panjabi Angry at Archana Gautam and Priyanka Chahar Choudhary to Put Red Chillies/Photo Credit-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस सीजन 16 जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, ये गेम और भी पेचीदा होता जा रहा है। सलमान खान के शो में अब सिर्फ सात कंटेस्टेंट बाकी हैं। ये सभी बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी को पाने और साथ ही इनाम राशि अपने नाम करने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में बिग बॉस के घर में टॉर्चर टास्क खेला गया, जिसमें अर्चना गौतम निमृत की आंखों के पास मिर्ची उड़ाते हुए नजर आईं। इस टास्क के बाद निमृत के समर्थन में सिर्फ सोशल मीडिया पर यूजर्स ही नहीं उतरे, बल्कि एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने भी प्रियंका-अर्चना को खरी-खोटी सुनाई।

निमृत-अर्चना की आंखों में मिर्च डालने से भड़कीं काम्या पंजाबी

बिग बॉस ने हाल ही में घरवालों को प्राइज मनी जीतने के लिए एक टास्क दिया था, जिसमें उन्हें 50 लाख के लिए एक-दूसरे को टॉर्चर करना था। इस टास्क में बिग बॉस ने घरवालों को दो हिस्सों में बांट दिया था। इस टास्क के दौरान जब मंडली बजर टास्क कर रही थी तो अर्चना गौतम ने निमृत की आंखों के पास मिर्च डाल दी।

उनकी इस हरकत पर अब काम्या पंजाबी ने ट्वीट करके अपना गुस्सा व्यक्त किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रियंका-अर्चना तुमने बहुत अच्छा खेला, लेकिन मंडली ने ये टास्क बहुत ही शराफत से किया'।

प्रियंका-अर्चना को काम्या ने बताया अमानवीय

प्रियंका-अर्चना ने जिस तरह से टास्क में निमृत की आंखों में मिर्ची डाली वह काम्या पंजाबी को पसंद नहीं आया। उन्होंने आगे लिखा, 'हमारे समय पर इसे हजार गुना ज्यादा टॉर्चर किया गया था। ये कुछ भी नहीं था, ऊपर से एक घंटे का शो पूरा था'।

काम्या यहीं पर शांत नहीं हुईं, उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए अर्चना के बर्ताव को अमानवीय बताया। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'टास्क करने के और भी कई तरीके हैं और उसे जीतने के भी, उसमें आपको अपनी इंसानियत खोने की कोई जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि काम्या पंजाबी खुद भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं और वह इस सीजन को लगातार फॉलो कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत की आंखों में अर्चना ने डाली मिर्ची तो भड़क गए बिग बॉस, घरवालों को सुनाई ऐसी सख्त सजा

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination: घर का सबसे सीधा-सादा कंटेस्टेंट होगा बाहर, एलिमिनेशन देख टूटेगा मंडली का घमंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.