Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: प्रियंका और टीना को फटकार लगाने पर फराह खान के खिलाफ हुए फैंस, कहा- पहले अपने भाई को देख तू...

Bigg Boss 16 New Host Farah Khan Trolled For Bashing On Tina Datta And Priyanka Chahar Choudhary फराह खान बिग बॉस की होस्ट बनते ही ट्रोल हो गई हैं। उन्होंने आते प्रियंका और टीना को फटकार लगाई जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 27 Jan 2023 05:21 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 05:21 PM (IST)
Bigg Boss 16: प्रियंका और टीना को फटकार लगाने पर फराह खान के खिलाफ हुए फैंस, कहा- पहले अपने भाई को देख तू...
Bigg Boss 16 New Host Farah Khan Trolled For Bashing On Tina Datta And Priyanka Chahar Choudhary, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 New Host Farah Khan Trolled For Bashing On Tina Datta And Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान नजर नहीं आएंगे। भाईजान की जगह अब फराह खान शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगी। वीकेंड का वार के कुछ प्रोमो पहले ही सामने आ चुके हैं, जिनके आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। फराह का बदला हुआ रवैया फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी को फटकार लगाने की वजह से लोगों ने फराह को खरी-खोटी सुनाई है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले से पहले ही बिग बॉस से बाहर हुईं टीना दत्ता, जानें 17 हफ्तों में कमाए कितने करोड़

टीना- प्रियंका को फराह ने लगाई फटकार

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो शो के मेकर्स ने शेयर किए हैं। प्रोमो में फराह, प्रियंका और टीना को शालीन का मजाक उड़ाने पर फटाकार लगाते हुए नजर आ रही हैं। टीना के साथ तो उनकी बहसबाजी इतनी बढ़ गई कि वो शो के बीच से ही उठकर चली गईं।

बदले फराह खान के सुर

फराह ने कुछ दिनों पहले भी बिग बॉस में शिरकत की थी, जब उनके भाई साजिद खान शो का हिस्सा थे और फैमिली स्पेशल वीक चल रह था। फराह ने उस वक्त टीना और प्रियंका की तारीफ की थी। यहां तक कि उन्होंने प्रियंका को घर की दीपिका पादुकोण बता दिया था। वहीं, अब उनका अचानक बदला हुआ रवैया शो के फैंस को अच्छा नहीं लग रहा है। सोशल मीडिया पर प्रियंका और टीना के फैंस ने फराह को जमकर लताड़ लगाई हैं और कहा कि पहले उन्हें अपने भाई साजिद और मंडली की हरकतें देखनी चाहिए थी जब वे घर में थे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: अर्चना गौतम का अपने से दोगुने उम्र के शख्स पर आया दिल, बिग बॉस के घर में खुलेआम किया रोमांस

फराह पर आगबबूला हुए फैंस

फराह पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "फराह बिना वजह प्रियंका को डांट लगा रही हैं, आखिर उन्होंने किया क्या है। यहां मेकर्स बस मंडली को सपोर्ट कर रहे हैं। फराह खान ने अपनी सारी इज्जत खो दी, वो बहुत इरिटेटिंग हैं। मैं प्रियंका को ऐसे नहीं देख सकती।"

साजिद को लेकर मारा ताना

एक अन्य यूजर ने कहा, "साजिद खान का काम करने आई है शायद। मंडली ने जो प्रियंका के साथ किया वो नहीं दिखता है। शालीन भनोट दूध का धुला हुआ है क्या।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.