Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Elimination: रातों रात बाहर हुआ शो का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट, घरवालों को लगा अबतक का सबसे बड़ा शॉक

Bigg Boss 16 Elimination बिग बॉस में पिछले तीन दिनों में घर से तीन लोग बेघर हो गए हैं। पहले श्रीजिता डे फिर अब्दु रोजिक और अब मंडली का एक और सदस्य बिग बॉस 16 से एलिमिनेट हो गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 15 Jan 2023 10:13 AM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2023 10:13 AM (IST)
Bigg Boss 16 Elimination: रातों रात बाहर हुआ शो का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट, घरवालों को लगा अबतक का सबसे बड़ा शॉक
Bigg Boss 16 Elimination sajid khan leaves the show After Abdu rozik in BB 16

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16 Elimination: बिग बॉस 16 में लगातार तीन दिन में तीन एविक्शन हुए हैं। पहले श्रीजिता डे फिर अब्दु रोजिक के जाने का गम अभी लोग संभाल भी नहीं पाए थे कि मंडली से एक और कंटेस्टेंट घर से बाहर निकाल दिया गया। बीबी 16 हाउस में इससे खलबली मची हुई है। कुछ घरवालों का तो पूरा का पूरा गेम ही पलट गया है।

loksabha election banner

एक और कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

शनिवार का वार में सलमान खान ने जहां निमृत और सुम्बुल की क्लास लगाई कि वो अपने घरवालों के साथ कैसे पेश आए। तो वहीं बिग बॉस के दामाद कहे जाने वाले साजिद खान शो से बाहर हो गए। इतने दिनों घर में रहने के बाद कई बार नॉमिनेट होने के बाद भी जो सदस्य कभी एविक्ट नहीं हुआ उसे अचानक ही बिग बॉस ने घर से बाहर करने का फरमान सुना दिया।

साजिद खान ने छोड़ा बिग बॉस 16

एक प्रोमो वीडियो में बिग बॉस को कहते हुए सुना गया, 'साजिद, कंटेस्टेंट्स और आपके फैंस के साथ आपकी बॉन्डिंग काफी मुश्किल थी लेकिन आपने हमेशा ऐसा किया। आप इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिसे घर का हर कंटेस्टेंट इज्जत देता है। हमारे पास बिग बॉस में बताने के लिए आपकी बहुत सी कहानियां हैं और आगे बिग बॉस आपके लिए एक और लाइफ स्टोरी बन जाएगा। यह आपके साथ हाउसफुल था।'

टूट गई मंडली!

साजिद खान ने बिग बॉस और सभी कंटेस्टेंट्स को घर में उनकी जर्नी में उनका सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू कहा। साजिद रोने लगते हैं और कहते हैं, 'जिस जिस से मेरा झगड़ा हुआ है आप सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। आप लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद।' जब साजिद घर छोड़ना शुरू करता है, तो साजिद के 'मंडली' दोस्त उसके पास आते हैं और हर कोई रोना शुरू कर देता है और एक दूसरे को कसकर गले लगा लेते हैं। एक हफ्ते के अंदर ही घर में तीन बड़े एलिमिनेशन हुए हैं जिससे हर कोई हैरान और निराश है।

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' दिशा वकानी ने दिए वापसी के संकेत! शो में लौटेंगी 'टप्पू की मम्मी'?

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले फूटा इस कंटेस्टेंट का भांडा, शो जीतने के लिए इंटरनेट पर अपनाए घटिया हथकंडे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.