Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: एमसी स्टैन और अर्चना ने नेशनल टीवी पर खोले एक-दूसरे के डर्टी सीक्रेट, सुन आपको भी आ जाएगी शर्म

Bigg Boss 16 बिग बॉस धीरे-धीरे अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है ऐसे में घर में मौजूद सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में अर्चना गौतम और एमसी स्टैन ने एक-दूसरे के डर्टी सीक्रेट खोल दिए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 26 Jan 2023 11:08 AM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 11:08 AM (IST)
Bigg Boss 16: एमसी स्टैन और अर्चना ने नेशनल टीवी पर खोले एक-दूसरे के डर्टी सीक्रेट, सुन आपको भी आ जाएगी शर्म
Bigg Boss 16 Contestants Mc Stand and Archana Gautam Open Each Other Dirty Secret in Salman Khan Show/Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंच रहा है, घरवाले एक-दूसरे के खिलाफ और भी पर्सनल होते हुए नजर आ रहे हैं। दो दिन पहले जहां प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे एक-दूसरे के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए नजर आए, तो वही कल के एपिसोड में शालीन भनोट ने सबके सामने टीना दत्ता को 'घटिया लड़की' कहकर संबोधित किया।

loksabha election banner

इस बीच एमसी स्टैन और अर्चना गौतम का एक-दूसरे से बहुत ही गंदा झगड़ा देखने को मिला, जहां दोनों ने एक-दूसरे के ऐसे डर्टी सीक्रेट खोले, जिसे सुनकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे।

एमसी स्टैन-अर्चना ने खोले एक-दूसरे के डर्टी सीक्रेट

बिग बॉस के घर में हाल ही में नॉमिनेशन टास्क खेला गया। इस टास्क में एक्टिविटी एरिया में दो कौवें रखे गए। घरवालों को एक-दूसरे को कारण देते नॉमिनेट करना था। इस दौरान जहां निमृत ने प्रियंका चहर चौधरी को 'रिश्ता तुड़वाने वाली लड़की' कहते हुए नॉमिनेट किया, तो वही शिव और शालीन ने टीना को अमानवीय बताते हुए नॉमिनेशन में डाला।

हालांकि जब एमसी स्टैन की बारी आई, तो उन्होंने अर्चना पर निशाना साधा। उन्होंने अर्चना को नॉमिनेट करने का कारण देते हुए नेशनल टीवी पर ऐसे बात कही, जिसे सुनकर आपका मन घिन्नता से भर जाएगा। एमसी स्टैन ने कहा, 'अर्चना अपनी नाक की गंदगी, घर की दीवारों पर पोंछती हैं और बाद में साफ-सफाई की बात करती हैं'।

रैपर की बात से बौखलाईं अर्चना ने खोली उनकी पोल

नेशनल टेलीविजन पर अपने बारे में ऐसी बात सुनकर अर्चना भी अपना गुस्सा रोक ना सकीं। उन्होंने एमसी स्टैन को नॉमिनेट तो नहीं किया, लेकिन उनके बारे में ऐसी बात कही, जिसे सुन फैंस का भी माथा ठनक जाएगा। एमसी के बाद नॉमिनेशन टास्क में अर्चना गौतम ने रैपर की पोल खोल करते हुए कहा, 'ये बाथरूम में जाकर जब पॉटी करता है, तो फ्लश नहीं करता है'।

अर्चना ने आगे कहा, मैं ये सब बाते नहीं करना चाहती थी, लेकिन इसने फिर से मुझे मजबूर कर दिया है। अर्चना के ऐसा बोलने के बाद मंडली एक साथ आकर उन पर बरस पड़ी और उन्होंने उनकी सोच को गंदी बताया।

इस हफ्ते ये सदस्य हुए हैं नॉमिनेट

बिग बॉस में अब बस 8 ही कंटेस्टेंट बाकी हैं। निमृत की कैप्टेंसी के साथ-साथ उनकी टिकट टू फिनाले अभी भी सुरक्षित है, तो वही उनके सबसे खास दोस्त शिव ठाकरे पर इस हफ्ते नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। इस हफ्ते जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, उसमें प्रियंका, टीना, शिव और शालीन का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: प्रियंका को सिद्धार्थ शुक्ला जैसा बताकर बुरे फंसे शिव, नाराज लोग बोलें- अब तुम्हारी हार पक्की...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: शिव-प्रियंका नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बनने वाली है विनर! नाम सुन लगेगा 440 वोल्ट का झटका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.