नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik: टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' में दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु राजिक को खूब पसंद किया जा रहा है। शो के अंदर और बाहर, हर ओर उनके ही चर्चे हैं। कंटेस्टेंट्स को उनसे बातें करना बहुत अच्छा लगता है, तो ऑडियंस को उन्हें देखना बहुत पसंद है। इस छोटू से सिंगर ने अपनी मासूमियत और क्यूट अदाओं से लाखों दिल लूट लिए हैं। जब से अब्दु ने बिग बॉस ज्वाइन किया है, तब से वह सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रहे हैं। इस बीच आज हम आपको अब्दु राजिक की नेट वर्थ और उनसे जुड़ी कुछ और बातें बताएंगे।

अब्दु, बिग बॉस 16 के और इस दुनिया के सबसे छोटे व्यक्ति हैं। वह तजाकिस्तान के रहने वाले हैं और यूट्यूब पर गाने गाकर लोगों का दिल जीतते हैं। अब्दु के गानों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। वह रैप सिंगर भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग 3.9 मिलीयन के पार है। लेकिन अब्दु सिर्फ गाने ही नहीं गाते, उनके पास टैलेंट का और भी खजाना है। अब्दु सिंगर होने के साथ ही ब्लॉगर और बॉक्सर भी हैं।

करोड़ों में है प्रॉपर्टी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दू के पास दो करोड़ की नेटवर्थ है। सिंगर अपने यूट्यूब चैनल पर गाने रिलीज करने के साथ ही रील्स भी बनाते हैं, जिससे उनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती है।

इस बीमारी से पीढ़ित थे अब्दु

आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक अब्दु की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था, जब उनके माता पिता के पास इलाज कराने तक के लिए पैसे नहीं थे। बचपन में अब्दु को रीकेट्स नाम की बीमारी थी, जिसकी वजह से उनकी हाइट नहीं बढ़ी। उनके माता पिता के पास इतना पैसा नहीं था कि वह अपने बेटे का इलाज करा सकें और इस कारण अब्दु हमेशा के लिए छोटे रह गए।

वायरल गाने के बाद हुए लोकप्रिय

अब्दु रोजिक अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी सिंगिंग के वीडियो अपलोड करते रहते हैं। अब्दु 'ओह दिली जोर' गाने के बाद से रातोंरात सुर्खियों में आ गए थे। वो टिक टॉक पर भी कई वीडियोज शेयर करते हैं, जहां उन्हें मिलियन व्यूज आते हैं।

आईफा में हुई थी सलमान से मुलाकात

अब्दु राजिक भले ही पहली बार बिग बॉस में देखे जा रहे हैं, लेकिन बी टाउन सेलेब्स से उनका नाता नया नहीं है। अब्दु के सोशल मीडिया पर कई सेलेब्रिटीज के साथ फोटो देखी जा सकती है। सलमान खान से भी उनकी मुलाकात पुरानी है। अब्दु को 2022 में दुबई में आयोजित आईफा अवॉर्ड में हिस्सा लेने के लिए निमंत्रण मिला जहां उन्होंने सलमान खान के लिए गाने गाए। यहीं से दोनों की मुलाकात हुई। इसके अलावा अब्दु को ए आर रहमान की बेटी की शादी में भी देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Kesariya Dance Mix Teaser: अयान मुखर्जी ने शेयर किया 'केसरिया' का वो वीडियो जिसे करण जौहर ने बताया था बकवास

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट