Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने उड़ाया अब्दु राजिक का मजाक, भड़के हुए लोग बोले- शर्म आनी चाहिए तुम्हें

Bigg Boss बिग बॉस 16 के आगाज के साथ घरवालों में घमासान शुरू हो चुका है। ताजा मामला है कांग्रेस नेता अर्चना गौतम और तजाकिस्तान के अब्दु राजिक का। अर्चना ने अब्दु पर कुछ बेहद ही भद्दे कमेंट किए जिसके कारण सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 02 Oct 2022 11:41 AM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 11:41 AM (IST)
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने उड़ाया अब्दु राजिक का मजाक, भड़के हुए लोग बोले-  शर्म आनी चाहिए तुम्हें
Bigg Boss 16, congress leader Archana Gautam, abdu rozik

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 के शुरू होते ही हंगामा होना भी शुरू हो चुका है। सोशल मीडिया पर एक एक कंटेस्टेंट को लेकर बातें हो रही है। लोग जिससे सबसे ज्यादा खफा हैं वो हैं मेरठ के हस्तिनापुर से कांग्रेस की प्रत्याशी रही चुकीं अर्चना गौतम। अर्चना को मिस बिकिनी भी कहा जाता है। वो सोशल मीडिया पर जितनी बोल्ड हैं उतनी ही मुंहफट भी हैं। अपने इसी स्वभाव के चलते उनसे कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद लोग उनपर भड़क गए हैं।

loksabha election banner

अर्चना गौतम ने उड़ाया अब्दु का मजाक

दरअसल, सलमान खान ने 27 सितंबर को ही ऐलान कर दिया था कि सोशल मीडिया सेंसेशन अब्दु राजिक भी बिग बॉस 16 के घर में नजर आएंगे। 19 साल के राजिक देखने में काफी क्यूट हैं और उन्हें हिन्दी भी थोड़ी-थोड़ी आती है। अब्दु ने घर में सबसे दोस्ती करनी कोशिश की पर अर्चना गौतम उनकी हाइट को लेकर बाकी घरवालों के साथ उनका मजाक उड़ाती नजर आईं।

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बिकिनी क्वीन अर्चना बोल रही हैं, अरे यह कौन है, ये कही अंधेरे में बॉल की तरह किसी के पैरों के नीचे ना आ जाए। इतना कहने के बाद वो हंसने लगीं और बाकी घरवाले भी उनका साथ दे रहे थे। पास ही बैठे अब्दु को हिन्दी नहीं आने के कारण यह सब समझ नहीं पाए।

लोग बोले- 'शर्म कर लो'

अर्चना गौतम की इस हरकत पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं। उनका कहना है कि कोई हमारे देश के गेम शो में हिस्सा लेने लाया है और आप उसका इस तरह से मजाक उड़ा रही हैं। जितने भी लोग हंस रहे हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए और अब्दु से माफी मांगनी चाहिए।

सुम्बुल के लिए भी किया ऐसा कमेंट

बता दें कि टीवी सीरियल इमली की लीड एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर भी जब घर में आई थीं तो अर्चना उनका नाम सुनकर हंस रही थीं, कह रही थी कि यह कैसा नाम है सुम्बुल, कोई अच्छा नाम रख लेती। इसके साथ याद दिला दें कि अर्चना गौतम ने शो में सलमान से कहा कि मैं नेता हूं और शो के माध्यम से फेम कमाकर किसी सांसद से शादी करना चाहती हूं। साथ ही ये अपने लगेज में सिल बट्टा भी लेकर गईं। उन्होंने सलमान खान को खूब हंसाया। 

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: शो की ये हसीना सलमान खान को बिना कपड़े चाहती हैं देखना, बिग बॉस के मंच पर भाईजान होंगे शर्टलेस?

Bigg Boss 16: पहले ही दिन बिग बॉस ने बदला 15 साल पुराना ये नियम, साजिद खान समेत घरवालों के उड़े होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.