Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: गौतम गुलाटी ने असली विनर के नाम का किया खुलासा, सोशल मीडिया पर भड़के लोग, पूछा- कितने पैसे लिए?

Gautam Gulati Trolled On Revealing Bigg Boss 16 Winner Name बिग बॉस 16 के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रेंड देखने को मिल रहे है। अब तक कई सेलेब्स भी अपने फेवरेट को सपोर्ट कर चुके हैं। वहीं गौतम गुलाटी को ऐसा करना भारी पड़ गया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 09 Feb 2023 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 02:01 PM (IST)
Gautam Gulati Trolled On Revealing Bigg Boss 16 Winner Name, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Gautam Gulati Trolled On Revealing Bigg Boss 16 Winner Name: बिग बॉस 16 को अपने पांच फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। इनमें सबसे आगे शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन चल रहे हैं। शो के ग्रैंड फिनाले को अब बस दो दिन बचे हुए है। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। सभी अपने फेवरेट को विनर की ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं। वहीं, बिग बॉस के पुराने विनर गौतम गुलाटी ने विनर का खुलासा कर दिया, जो अब उन पर भारी पड़ रहा है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Finale: फिनाले से पहले शिव ठाकरे का शो से कटेगा पत्ता ? टॉप 2 की रेस में आगे निकले ये दो खिलाड़ी

गौतम गुलाटी ने बताया असली विनर

बिग बॉस 16 के विनर को लेकर अब तक कई टीवी सेलेब्स अपनी पसंद जाहिर कर चुके हैं। इनमें काम्या पंजाबी, दिव्यांका त्रिपाठी, अली गोनी और अर्शी खान समेत कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं। इनके बाद गौतम गुलाटी भी आगे आए और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट किया। गौतम ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका को बिग बॉस 16 का विनर बाताया। एक्टर ने लिखा, "प्रियंका को ट्रॉफी और स्टैन के गाने पर रील तो बनती है बॉस।"

सोशल मीडिया पर गौतम हुए ट्रोल

गौतम गुलाटी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर चौधरी को विनर बताया शिव ठाकरे और एमसी स्टैन के फैंस उनके पीछे दौड़ पड़े। एक्टर के ट्वीट पर लगातार रिस्पॉन्स आ रहे हैं और सभी उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने इस ट्वीट को करने के लिए कितना पैसा लिया है। गौतम से सवाल पूछते हुए एक यूजर ने कहा, "गौतम भाई जैसे आप अपने सीजन में अकेले थे और मेरे फेवरेट थे, वैसे ही इस सीजन में शिव खेल रहा है। शिव चल रहा है, विजयी भव शिव ठाकरे।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: फिनाले से दो दिन पहले प्रियंका को लेकर हुआ ये खुलासा, शिव और स्टैन का मीडिया ने किया पर्दाफाश

एक्टर पर लगे आरोप

एक अन्य यूजर ने कहा, "आपको सही में प्रियंका को सपोर्ट करने के लिए कहा गया है। आज एकदम से कैसे निकल रहे हैं ये ट्वीट्स...?" एक यूजर ने तो सीधा पैसे के बारे में पूछ लिया और कहा, "आपने इस ट्वीट के लिए कितना चार्ज किया है?"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.