Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: MC स्टैन पर भड़के अर्चना गौतम के फैंस, बोले- जानबूझ कर बिग बॉस के मेकर्स इन्हें गिरा रहे नीचे

Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में हाल ही में आए गेस्ट ने सीधे तौर पर अर्चना गौतम को ग्रिल किया। इस पर उनके फैंस काफी खफा हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एम स्टैन को भी घेरना शुरू कर दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 15 Jan 2023 02:18 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2023 02:18 PM (IST)
Bigg Boss 16, Archana Gautam, MC Stan, Bigg Boss 16 Winner, salman khan BB 16

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में हाल में ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें पत्रकार दिबांग और निर्माता संदीप सिकंद पैनल पर लाए थे। इस दौरान इन लोगों ने अपने सवालों से शालीन और टीना को काफी ग्रिल किया। संदीप सिकंद ने शालीन से कहा कि आपको प्यार करने के लिए कोई और जगह नहीं मिली थी तो दिबांग ने कहा कि आप दोनों का प्यार काफी नकली लगता है कागज के फूल की तरह। इसके अलावा इसके निशाने पर अर्चना गौतम भी आईं। और इस युवा नेता के फैंस को यहीं बात अच्छी नहीं लगी।

loksabha election banner

अर्चना गौतम के फैंस को आया गुस्सा

अर्चना गौतम ने कहा कि एमसी स्टेन अपने फैंस के कारण ही बिग बॉस 16 में लंबे समय तक टिके रहे। उसने कहा कि उसका योगदान शो में ज्यादा नहीं था। गेस्ट ने उनसे कहा कि उन्हें दूसरों की फैन फॉलोइंग के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने अर्चना को यह भी बताया कि वह बहुत गंदी बात करती है। अर्चना गौतम ने कहा कि उन्होंने शो में किसी को गाली नहीं दी है।

स्टैन की लगाई क्लास

अब अर्चना गौतम के फैंस के को यहीं बात बुरी लग गई। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखना शुरू किया कि जिस तरह से स्टैन ने अर्चना की मां के बारे में अपशब्द कहे यहां तक कि सलमान खान ने भी उन्हें चेतावनी दी थी। इसके बावजूद सिर्फ अर्चना को भला बुरा कहा जा रहा है। इतने दिनों से घर में अर्चना को ही टारगेट किया जा रहा है।

गेस्ट ने पूछे सवाल

स्टैन के बिना फैन के जीरो होने के बारे में #ArchanaGautam का पॉइंट ऑफ व्यू बिल्कुल धमाकेदार था। लेकिन पत्रकार ने उसे जवाब दिया और एक अलग लेवल पर चला गया। @BeingSalmanKhan और पत्रकारों ने उसे चुप कराने की कोशिश की क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि वे प्लॉट खो चुके हैं।

टॉप पांंच में होंगी अर्चना गौतम?

बता दें कि अब हर कोई कह रहा है कि एमसी स्टेन तीन फाइनलिस्ट में से एक बन सकते हैं। एक वर्ग ऐसा है जो कलर्स के चेहरों को विजेता बनते देख थक चुका है। शिव ठाकरे संभावित विजेता के रूप में दिख रहे हैं, हालांकि प्रियंका चाहर चौधरी जमीनी स्तर पर आगे चल रही हैं। अर्चना गौतम निश्चित रूप से शीर्ष पांच में जगह बनाने की हकदार हैं। 

ये भी पढ़ें

Devoleena Bhattacharjee: शहनवाज शेख के साथ देवोलीना ने मनाई एनिवर्सरी, भड़के फैंस बोले- इससे अच्छा तो आदिल...

Urfi Javed: अपर बॉडी को सिर्फ पंख से ढक कर निकली उर्फी जावेद हुईं ट्रोल, लोग बोले- पूरी कबूतर लग रही हो...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.