Move to Jagran APP

Urfi Javed: अपर बॉडी को सिर्फ पंख से ढक कर निकली उर्फी जावेद हुईं ट्रोल, लोग बोले- पूरी कबूतर लग रही हो...

Urfi Javed Latest Look उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और उन्होंने इसके जवाब में एक और बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया। अपर बॉडी को उर्फी ने सिर्फ पंख से ढका हुआ है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 15 Jan 2023 12:23 PM (IST)Updated: Sun, 15 Jan 2023 12:23 PM (IST)
Urfi Javed: अपर बॉडी को सिर्फ पंख से ढक कर निकली उर्फी जावेद हुईं ट्रोल, लोग बोले- पूरी कबूतर लग रही हो...
Urfi Javed, Urfi Javed feathers Look, Urfi Javed Latest Video, Chitra Wagh

नई दिल्ली, जेएनएन। उर्फी जावेद पर अश्लील को लेकर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। बावजूद इसके एक्ट्रेस बेफिक्र होकर एक के बाद एक बोल्ड बोल्ड कपड़ों में पोज दे रही हैं। वो उन लोगों को खुलेआम चैलेंज कर रही है जिन्होंने उन पर समाज में महिलाओं का गलत चित्रण करने का आरोप लगाया है। उर्फी का लेटेस्ट लुक देखकर तो उनके होर्ट्स के दिल पर बिजली ही गिर जाएगी।

loksabha election banner

उर्फी ने शेयर की बोल्ड फोटो

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने कुछ देर पहले ही अपना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनका आउटफिट क्या है इसे एक्सप्लेन करना भी अपने आप में एक चुनौती है फिर भी आपके लिए हम ट्राई करते हैं। उर्फी ने ब्लू कलर के कपड़े को स्कर्ट का शेप दिया था इसके साथ उन्होंने अपनी अपर बॉडी को ब्लू कलर के विंग्स से ढका हुआ है। इसके साथ व्हाइट प्लेटफॉर्म सैंडिल मैच कराए हैं। इसके कैप्शन में उर्फी जावेद ने कुछ लिखा बल्कि दो बॉक्स इमोजी बनाए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

सिर्फ पंख लगाकर निकली उर्फी

जहां भी उर्फी की तस्वीरें या वीडियो होते हैं वहां ट्रोल्स खींचे चले आते हैं। तो इस बार भी उन्हें नहीं बख्शा गया एक ने लिखा, 'इस ड्रेस को क्या नाम दूं' तो किसी ने लिखा कि ये पंख उल्टी तरफ से कब से आने लगे। एक लड़की ने कमेंट किया कि मैं आपके कंटेंट के साथ हूं लेकिन आजकल आप सिर्फ बदन दिखाने के लिए कपड़े पहनती है उसका महिलाओं की आजादी से कोई लेना देना नहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने भी दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद पूछताछ के लिए अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंची थी। यहां दो घंटे उनसे पूछताछ की गई। उर्फी के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि उन्होंने इस केस के लिए किसी वकील को हायर नहीं किया है। फिलहाल आगे क्या करना है इस केस में इसका फैसला खुद उर्फी ही कर रही हैं। इस मामले में उर्फी ने चित्रा वाघ के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। 

ये भी पढ़ें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' दिशा वकानी ने दिए वापसी के संकेत! शो में लौटेंगी 'टप्पू की मम्मी'?

Bigg Boss 16 Elimination: रातों रात बाहर हुआ शो का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट, घरवालों को लगा अबतक का सबसे बड़ा शॉक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.