नई दिल्ली, जेएनएन। BB Queen Of The Week: बिग बॉस अपने मिड सीजन में पहुंच चुका है और अब तक घर में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। एक तरफ जहां नौवें हफ्ते में आने के बाद अंकित गुप्ता और सुम्बुल तौकीर घर में अपना नया रूप दिखा रहे हैं, तो वही अब्दु रोजिक, निमृत, शिव और साजिद की दोस्ती की डोर अब कच्ची होती जा रही है। बीते हफ्ते शो में दर्शकों को काफी कुछ देखने को मिला। जहां अंकित के कैप्टन बनते ही घर की पूरी सत्ता बदली। प्रियंका और साजिद खान अंकित के शाही कुक बनकर नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए। अंकित गुप्ता भले ही घर के राजा बनकर बिग बॉस हाउस में राज कर रहे हों, लेकिन हफ्ते वो नहीं, बल्कि कोई और ही हैं जो दर्शकों के दिलों पर रानी बनकर राज कर रही हैं।

बिग बॉस 16 में इस हफ्ते क्वीन बनीं ये कंटेस्टेंट

इस बार बिग बॉस के मेकर्स करीब से बिग बॉस पर मिलने वाली प्रतिक्रियाओं को देख रहे हैं। मेकर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दर्शकों द्वारा किसी कंटेस्टेंट के लिए मिले सबसे अच्छे कमेंट्स को पोस्ट करते हैं। हर हफ्ते बिग बॉस दर्शकों के चहेते कंटेस्टेंट्स को लेकर एक सर्वे करते हैं, जिसमें दर्शक बताते हैं कि हर हफ्ते उनकी राय में कौन किंग और क्वीन है। इस हफ्ते जहां धोबी घाट टास्क जीतकर अंकित गुप्ताघर के राजा बने हैं, तो वहीं दूसरी तरफ दर्शकों ने इस हफ्ते उनकी बेस्ट फ्रेंड प्रियंका चहर चौधरी इस हफ्ते सर्वे में सबसे ज्यादा वोट्स पाकर दर्शकों के दिलों की रानी बनकर 'बीबी क्वीन ऑफ द वीक बन चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रियंका के बीबी क्वीन बनने पर लुटाया खूब प्यार

अंकित गुप्ता से लड़ाई होने के बाद प्रियंका घर में थोड़ी परेशान हो गई थीं, लेकिन बिग बॉस के समझाने के बाद प्रियंका एक बार फिर से पूरे फॉर्म में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर भी प्रियंका का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हम उन्हें सिर्फ क्वीन ही नहीं, बल्कि बिग बॉस के विनर के रूप में भी चुनते हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बिग बॉस ने उन्हें बहुत ज्यादा डिमोटिवेट किया है। ये उनके लिए अच्छा होगा अगर उन्हें ये पता होगा कि बाहर से उन्हें कितना ज्यादा सपोर्ट मिल रहा है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'प्रियंका बहुत शानदार है। उन्होंने बिग बॉस के घर में खुद को खड़ा किया है। मेरे सभी वोट्स प्रियंका चहर चौधरी के लिए हैं'। सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस पर प्यार लुटाने से बिलकुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

इस हफ्ते नॉमिनेशन से सुरक्षित हैं प्रियंका

प्रियंका निमृत और शिव की कैप्टेंसी में लगातार नॉमिनेशन में आ रही थीं। उनके लाउड बर्ताव की वजह से भी उन्हें कई बार सलमान खान से वीकेंड के वार में खरी-खोटी सुनने को मिली। हालांकि इस हफ्ते अंकित के राजा बनते ही उन्होंने जिस कंटेस्टेंट को अपना शाही कुक बनाकर सबसे पहले नॉमिनेशन से बचाया वह उनकी खास दोस्त प्रियंका थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Nomination Task: बिग बॉस के घर में हुआ डायन का वार, करीबी दोस्त ही बन गए एक-दूजे के दुश्मन

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: घर के इस सदस्य के गेम से परेशान हुए बिग बॉस, दे डाली ऐसी चेतावनी

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट