Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के सपोर्ट में उतरे फैंस, बिग बॉस को दी चेतावनी- वीक समझने की गलती मत करना

Bigg Boss 16 Nomination Task बिग बॉस 16 में हर हफ्ते एक कंटेस्टेंट इस घर से एविक्ट होता है। कैप्टेंसी टास्क के बाद हाल ही में नॉमिनेशन टास्क खेला गया जहां अंकित घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए और फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 22 Nov 2022 01:15 PM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 01:15 PM (IST)
bigg boss 16 ankit gupta nominate this week fans comes in support. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Nomination Task: बिग बॉस सीजन 16 को ऑन एयर हुए लगभग 52 दिन हो चुके हैं। इस शो में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलता है। इस सीजन में जहां शालीन भनोट, शिव, अर्चना और प्रियंका सबसे ज्यादा तेज तर्राट कंटेस्टेंट हैं, तो वही अंकित गुप्ता को इस सीजन में सबसे शांत कंटेस्टेंट के रूप में देखा जाता है। सलमान खान भी वीकेंड के वार में कई बार अंकित को शो में ना बोलने और अपना स्टैंड न लेने के लिए टोक चुके हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर उड़ारिया एक्टर के सपोर्ट में सामने आते हुए सोशल मीडिया पर फैंस ने बिग बॉस तक को चेतावनी दे डाली है।

अंकित गुप्ता के सपोर्ट में उतरे फैंस

बिग बॉस के घर में इस हफ्ते सोमवार को कैप्टेंसी टास्क के बाद मंगलवार को नॉमिनेशन टास्क खेला गया। जहां घर में बिग बॉस ने अपना ही एक गेम खेला और घरवालों की दोस्ती को अग्निपरीक्षा देनी पड़ी। इस टास्क में किसी भी एक कंटेस्टेंट को दो सदस्यों को सामने बुलाकर एक कंटेस्टेंट को गोली से उड़ाना था। टीना जिनके निशाने पर पहले से ही अंकित थे, उन्होंने एक्टर को सीने पर गोली मारकर उन्हें घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया। अंकित गुप्ता ने तो इस हफ्ते नॉमिनेशन में आने के बाद कुछ खास रिएक्ट नहीं किया, लेकिन उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा काबू नहीं कर सके।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी बिग बॉस को चेतावनी

बिग बॉस के अंकित के नॉमिनेट होते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया। कई यूजर्स ने बिग बॉस को बायस्ड बताते हुए उन्हें अंकित के गेम को कमजोर न समझने की चेतावनी भी दे डाली। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट को अंकित गुप्ता को वीक समझने की गलती न करे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'अंकित गुप्ता बहुत ही अच्छा गेम खेल रहा है। मेकर्स को उसे जबरदस्ती का टारगेट करना बंद कर देना चाहिए। उनमें 100 परसेंट विनर बनने की क्वालिटी है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अंकित गुप्ता एक ऐसा सदस्य है जो सब कुछ जानता है। जो बोलता है बिलकुल सही बोलता है'। अंकित भले ही शो में कम बोलते हों, लेकिन उनकी पर्सनैलिटी लोगों को खूब पसंद आ रही है। सिद्धार्थ के बाद शो में उन्हें लोग वन लाइनर किंग कह रहे हैं।

अंकित गुप्ता को घरवालों ने भी किया टारगेट 

प्रियंका चहर चौधरी के बड़बोले व्यवहार की वजह से अंकित गुप्ता कई बार टार्गेट हो चुके हैं। जब भी अंकित प्रियंका को किसी चीज के लिए सपोर्ट करते हैं, तो शिव और एमसी स्टैंड उन्हें पोपट बुलाना शुरू कर देते हैं। शेखर सुमन भी अंकित के व्यवहार की कई बार तारीफ कर चुके हैं। वह अंकित को कई एपिसोड्स में ये बात कह चुके हैं कि वह भले ही कम बोलते हैं, लेकिन जो बोलते हैं बिलकुल सही बोलते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: पिता की सलाह के बाद सुम्बुल ने लगाई शालीन भनोट की क्लास, नसीहत देने पर दिया कड़क जवाब

यह भी पढ़ें: Big boss 16 Highlights: शिव बने बिग बॉस घर के नए राजा, अर्चना को बनाया महामंत्री


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.