नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ की सबसे बड़ी एंटरटेनर शहनाज़ गिल अपन दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कितनी पज़ेसिव हैं ये वो पहले ज़ाहिर कर चुकी हैं। हिमांशी खुराना ने जब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी तब शहनाज़ को सिद्धार्थ का उनसे बात करना पसंद नहीं आता था। खुद बिग बॉस के सामने वो ये बात बताते हुए फूट-फूटकर रो चुकी हैं। हाल ही में जब शहनाज ने सिद्धार्थ को शेफाली और आरती के साथ क्लोज़ होकर डांस करते देखा तो उन्हे पसंद नहीं आया।

दरअसल, सोमवार को देवोलीना और शेफाली को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था जिसमें दोनों को चोर बनाया गया था। देवो और शेफाली को घरवालों का सामान चोरी करना था और वो सामान बिग बॉस अपने पास जब्त कर लेंगे। इस टास्क में शेफाली विनर बनती हैं जिसके बाद बिग बॉस उनके लिए एक पार्टी रखते हैं और उन्हें पार्टी करने के लिए अपनी पसंद का पांच लोग चुनने की आज़ादी देते हैं।

शेफाली पार्टी के लिए सिद्धार्थ, आरती, आसिम, हिमांशी और भाऊ को चुनती हैं। इसके बाद घर में धमाकेदार पार्टी होती है और सभी डांस करने लगते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ आरती और शेफाली के क्लोज़ जाकर डांस करते हैं जो शहनाज़ को बिल्कुल पसंद नहीं आता। अपने दोस्त को दूसरी लड़कियों के साथ डांस करते देख शहनाज़ का मुंह उतर जाता है। उनके चेहरे पर ये साफ झलक आता है कि उन्हें जलन हो रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

From the angry young man to the charming, witty and funny Sid! This man is a complete package!!!! . . #TeamSidharthShukla #SidharthShukla #SidShukla #RealSid #BiggBoss #BiggBoss13 #BB13

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप