Move to Jagran APP

Bigg Boss11: बंदगी हुईं बेघर, पुनीश का रो-रोकर बुरा हाल, पर जारी है 'लव' स्टोरी

रविवार के एपिसोड में कटरीना कैफ़ घर के अंदर जा रही हैं और सलमान ने कटरीना के स्वागत की ज़िम्मेदारी शिल्पा शिंदे को सौंपी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 03 Dec 2017 04:27 PM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2017 11:11 AM (IST)
Bigg Boss11: बंदगी हुईं बेघर, पुनीश का रो-रोकर बुरा हाल, पर जारी है 'लव' स्टोरी
Bigg Boss11: बंदगी हुईं बेघर, पुनीश का रो-रोकर बुरा हाल, पर जारी है 'लव' स्टोरी

मुंबई। बिग बॉस 11 में पुनीश शर्मा के लिए आज (रविवार) का एपिसोड सबसे मुश्किल साबित हुआ, क्योंकि बंदगी कालरा बेघर हो गयी हैं। मगर, 'लव' स्टोरी ख़त्म नहीं हुई, क्योंकि लव त्यागी बच गये हैं। वहीं, कटरीना कैफ़ ने एपिसोड में घर के अंदर कुछ वक़्त बिताकर घर वालों के साथ मस्ती की।

loksabha election banner

इस हफ़्ते बेघर होने के लिए पुनीश, बंदगी और लव त्यागी नॉमिनेटेड थे। नॉमिनेशन में बंदगी को सबसे कम वोट मिले और वो बेघर हो चुकी हैं। जाने से पहले सलमान ने पुनीश और बंदगी को एक साथ कुछ वक़्त बिताने के लिए अलग भेज दिया। साथ ही उनके सामने ये च्वाइस भी रखी कि वो साथ में जाना चाहते हैं या कोई एक। हालांकि ऐसा उनकी मंशा जानने के लिए किया गया था, क्योंकि जाना उसी को था, जिसे दर्शकों ने कम वोट दिये। बंदगी के जाने की ख़बर सुनर पुनीश काफ़ी इमोशनल हो गये थे और उनकी रुलाई फूट पड़ी। हालांकि पुनीश ने ख़ुद को संभाल भी लिया। बंदगी की बेदख़ली का सबसे ज़्यादा असर पुनीश शर्मा के खेलने के तरीक़े पर पड़ने वाला है। पुनीश का सारा वक़्त बंदगी के इर्द-गिर्द ही बीतता था। खेल में भी वो बंदगी को ध्यान में रखकर ही स्ट्रेटजी बनाते रहे हैं। उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश करते आये हैं। 

यह भी पढ़ें: भारती-हर्ष की शादी की धूम में शामिल हुए टीवी कलाकार, देखें तस्वीरें

ख़बरों की मानें तो बंदगी घर से बाहर निकलकर अभी मुंबई में ही रुकी हुई हैं। सिर्फ़ पुनीश ही नहीं, बाक़ी घर वालों को भी इस इविक्शन से तगड़ा झटका लगा है, क्योंकि सबकी नज़रों में इस वक़्त सबसे कमज़ोर केंडिडेट लव त्यागी हैं, जिन्हें सलमान ख़ान भी कई बार कुछ करने की चेतावनी दे चुके हैं। पर आश्चर्यजनक रूप से लव सेफ़ हो गये हैं।

रविवार के एपिसोड में बंदगी के इविक्शन के अलावा कटरीना कैफ़ की एंट्री भी हुई। शनिवार के एपिसोड में आपने देखा होगा कि कैट ने टाइगर ज़िंदा है का दूसरा गाना भी बिग बॉस 11 के सेट पर ही सलमान के साथ लांच किया। अब रविवार के एपिसोड में वो घर के अंदर गयीं और सलमान ने कटरीना के स्वागत की ज़िम्मेदारी शिल्पा शिंदे को सौंपी। घर में भेजने से पहले सलमान ने कटरीना को सीक्रेट रूम से कटरीना को घर के दर्शन करवाए। कैट ने घर वालों के साथ कुछ गेम भी खेले। 

यह भी पढ़ें: सलमान-कटरीना की फ़िल्म टाइगर ज़िंदा है का नया गाना यहां देखिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.