Move to Jagran APP

Anupamaa: 'अनुपमा' के बेटे समर की शादी में पहुंचे बॉलीवुड सिंगर कुमार शानू, आइकॉनिक गानों से बढ़ाई शो की शोभा

Kumar Shanu Appears In Anupamaa रुपाली गांगुली के टीवी ड्रामा शो अनुपमा में बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर कुमार शानू पहुंचे हैं। सिंगर ने अनुपमा के बेटे समर की शादी में शिरकत की और अपने पॉपुलर गानों से समा बांध दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 08 Jun 2023 04:56 PM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 04:56 PM (IST)
Kumar Shanu Appears In TV Show Anupamaa, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kumar Shanu Appears In Anupamaa: स्टार प्लस का ड्रामा सीरियल अनुपमा टीवी पर छाया हुआ है। शो ने धीरे-धीरे फैंस के बीच अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। इन दिनों शो में अनुपमा के बेटे की शादी का सीक्वेंस दिखाया जा रहा है। जहां अब बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर कुमार शानू ने धमाकेदार एंट्री की।

loksabha election banner

शादी में किया परफॉर्म

दर्शक अनुपमा शो में तितली को अनुपमा के साथ महान गायक कुमार शानू से मिलते हुए देखेंगे। दर्शकों के लिए अपने चहेते कुमार शानू, अनुपमा और तितली को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना बड़ी खास बात होने वाली है। कुमार शानू अनुपमा के मंच और सेट की शोभा बढ़ाएंगे जहां वह एक संगीतमय और जादुई माहौल बनाते देखे जाएंगे। दरअसल, कुमार शानू, अनुपमा के बेटे समर की शादी के मौके पर परफॉर्म करते हुए स्टेज पर आग लगाते दिखाई देने वाले हैं।

इन गानों के साथ लगाई आग

कुमार सानू इस दौरान अपने पॉपुलर गानों में से धीरे धीरे से, दिल है की मानता नहीं, ये काली काली आंखें और तेरे इश्क में नाचेंगे जैसे अपने आइकॉनिक गाने गाए हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि दर्शक सिंगर की आवाज से मदहोश होने के लिए मजबूर होने वाले हैं।

सिंगर ने शेयर किया अनुभव

ऐसे में इस बारे में बात करते हुए कुमार सानू ने कहा है, "अनुपमा में शामिल होना एक अद्भुत अनुभव था। कॉन्सेप्ट कुछ अलग है और मैं हर पल का आनंद ले रहा हूं। रुपाली गांगुली और नेहा सोलंकी के साथ शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। तितली शो में पुनर्जीवित किये गए धीरे धीरे से के लिए मिले प्यार और सराहना के लिए बहुत ख़ुशी हो रही है। अनुपमा सबसे प्यारा शो है और इसका हिस्सा बनने पर मुझे गर्व है।"

पसंद आईं रुपाली गांगुली

बता दें कि अनुपमा का निर्माण रजन शाही और दीपा शाही द्वारा डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। शो में रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं। शो की टाइमिंग की बात करें तो ये सोमवार से रविवार रात 10 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.