Move to Jagran APP

Ankita Lokhande: नए घर की एनिवर्सरी पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने मनाया जश्न, वायरल हुई तस्वीरें

Ankita Lokhande- Vicky Jain Photos एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने बीते साल मुंबई में घर खरीदा। रविवार को इस घर में रहते हुए दोनों ने एक साल पूरे कर लिए। इस दिन को खास बनाने के लिए दोनों ने सेलिब्रेट किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraMon, 12 Jun 2023 03:15 PM (IST)
Ankita Lokhande: नए घर की एनिवर्सरी पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने मनाया जश्न, वायरल हुई तस्वीरें
Ankita Lokhande- Vicky Jain Photos, Instagram Post

नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita Lokhande- Vicky Jain Photos: पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अकसर अपनी अपडेट शेयर करती हैं। अब उन्होंने अपने नए घर के एक साल पूरे करने पर जश्न मनाया। इस मौके पर एक्ट्रेस ने घर पर एक बेहद खास मेहमान को भी इनवाइट किया।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन साल 2022 में 11 जून को अपने नए घर में शिफ्ट हुए थे। शादी के बाद विक्की जैन ने ये घर पत्नी अंकिता के लिए खरीदा था और ये मुंबई में दोनों का पहला घर है। बीते साल से एक्ट्रेस इसी घर में रह रही हैं।

अंकिता ने सेलिब्रेट की एनिवर्सरी

रविवार को अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने इस आशियाने में साथ रहते हुए एक साल पूरे कर लिए। इस खुशी पर एक्ट्रेस ने घर में एक पूजा रखी और उन्होंने इसके लिए नमोस्तु आचार्य श्री जी को घर पर बुलाया।

पति के लिए लिखा थैंक्यू नोट

अंकिता लोखंडे ने अपने इस सेलिब्रेशन की अपडेट फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने दो पोस्ट शेयर किए है। पहले पोस्ट में एक्ट्रेस ने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, "हमारे खुशहाल घर का एक साल मुबारक हो। समय सच में उड़ जाता है!! मुझे अभी भी याद है जब आपने हमारे लिए यह घर खरीदा था, बेबी आप कितने एक्साइटेड और खुश थे क्योंकि यह मुंबई में आपका पहला घर था।"

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

बेहद खास है ये घर

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "आखिरकार जिस दिन हम शिफ्ट हुए, आह !! कितना खूबसूरत और यादगार दिन था..10-06-22 का दिन था और कल हमने अपने खुशहाल घर का एक साल पूरा किया। पूरा एक साल!!! यह बहुत सारे इमोशनल और बहुत सारी खूबसूरत भावनाओं और ढेर सारे प्यार और यादों के साथ एक रोलर कोस्टर राइड रहा है.. जब मैं अपने घर को देखता हूं तो मैं केवल आशीर्वाद महसूस करती हूं और बहुत आभारी महसूस करती हूं..इसलिए थैंक्यू बेबी मुझे अपना घर देने के लिए जिसे हम अपनी खुशहाल जगह कहते हैं। हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी डियर होम"

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)