नई दिल्ली,जेएनएन। पहले हफ्ते से ही धमाकेदार ऑपनिंग करने वाले डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ ने हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में अपनी जगह बना ली है। इस शो ने तो अपना कमाल बखूबी दिखाया है मगर लगता है शो के कंटेस्टेंट के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं।

सेलेब्स डांस रियलिटी शो एक ऐसी जोड़ी भी है जो इस हफ्ते अपने डांस के जल्वे नही दिखाएगी। ये जोड़ी है अनिता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी की। बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के पति हाल ही में इतने बीमार हो गए हैं कि उन्हे डॉ द्वारा कंप्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी गई है। जिसके कारण एक दो हफ्ते ये जोड़ी शो में नज़र नहीं आएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

And here we go! New journey with my old husband 🤣😂🤣 @rohitreddygoa I love you! #nachbaliye9 @starplus @banijayasia #RoNita

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

इससे पहले भी कई बार कंटेस्टेंट को कुछ न कुछ होता रहा है। आपको बताते चलें कि शो में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली श्रद्धा आर्या भी शो शुरू होने से पहले ही छोड़ने वाली थीं। इसका कारण थी उनकी चोट, जो उन्हे रियलिटी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ के दौरान लगी थी। शांतनु और उनकी पार्टनर नित्यामी शिर्के भी दूसरे एपिसोड में नामौजूद थी। बताया गया था कि पहले एपिसोड के बाद नित्यामी के पैर का लिगामेंट ब्रेक हो गया था।

यह भी पढे़ं: Nach Baliye 9: शो की ये जोड़ी कर रही है फैमिली प्लानिंग, जल्द मिल सकती है खुशखबरी

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Challo tarif karrooo 🤣😂🤣 #nachbaliye9

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

शो के ग्रेंड प्रीमियर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस बार नच बलिए शो की थीम बलिए vs एक्स रखी गई है जिसके चलते कई एक्स जोड़ियां भी शो में शामिल हैं। आपको बता दें कि इस हफ्ते शो में पहली बार एलीमिनेशन होने वाला है । बताया गया है कि कीथ और ऱोशेल राव को इस हफ्ते सबसे कम वोट मिले हैं जिसके चलते दोनों इस हफ्ते शो छोड़ सकते हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप