Move to Jagran APP

कपिल शर्मा के शो के पहले ही दिन पड़ेगी 'रेड'

शो में इस बार सेलिब्रिटी से बातचीत के साथ आम फ़ैमिली गेम्स भी खेलेगी। कीकू शारदा फीमेल गेटअप में होंगे और चन्दन प्रभाकर , कपिल के दोस्त की भूमिका में।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 11:08 AM (IST)Updated: Mon, 12 Mar 2018 04:14 PM (IST)
कपिल शर्मा के शो के पहले ही दिन पड़ेगी 'रेड'
कपिल शर्मा के शो के पहले ही दिन पड़ेगी 'रेड'

मुंबई। ये जब ये तय हो गया है कि कपिल शर्मा जल्द ही और संभवतः इसी महीने से छोटे परदे पर वापसी करने वाले हैं तो लोगों को इस बात की उत्सुकता है कि शो कैसा होगा और इस बार क्या ख़ास होगा। आपको बता दें कि कपिल शर्मा के पहले एपिसोड में पड़ने वाली है रेड।

loksabha election banner

दरअसल हम बात कर रहे हैं अजय देवगन की। ख़बर है कि कपिल शर्मा शो के नए सीज़न फ़ैमिली टाइम विथ कपिल के पहले एपिसोड में अजय देवगन गेस्ट के तौर पर आ रहे हैं। हालांकि चैनल की तरफ़ से कपिल के नए शो को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा के शो 'फ़ैमिली टाइम विथ कपिल' को 25 मार्च से शुरू किया जा सकता है। अजय देवगन की अगली फिल्म का नाम रेड है जो 16 मार्च को रिलीज़ हो रही है यानि अजय अपनी फिल्म का पोस्ट प्रमोशन करेंगे।  हाल ही में अजय ने कपिल के साथ एक प्रोमो शूट किया है, जिसमें वो कपिल का फोन नहीं उठा रहे हैं। ये उस बात का ताना है जब कपिल ने पिछली बार बादशाहो की टीम को शूट पर बुलाया था लेकिन वो बीमार हो गए और अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज़ , ईशा गुप्ता और इमरान हाशमी को बिना शूट के लौटना पड़ा। तब ये ख़बर थी कि ये सभी सितारे कपिल से नाराज़ हैं। प्रोमो उसी के मद्देनज़र शूट किया गया है और ख़बर है कि अजय शो का पहला एपिसोड अगले हफ्ते शूट करेंगे।

शो में इस बार सेलिब्रिटी से बातचीत के साथ आम फ़ैमिली गेम्स भी खेलेगी। कीकू शारदा फीमेल गेटअप में होंगे और चन्दन प्रभाकर , कपिल के दोस्त की भूमिका में।

कपिल का शो जब कलर्स टीवी पर आता था तो उसका नाम ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ था लेकिन जब वो सोनी पर रिलीज़ हुआ तो उसका नाम द कपिल शर्मा शो हो गया। अब कपिल जब छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं तो नए नाम के साथ लेकिन चैनल वही होगा। हाल में शो का नया प्रोमो आया है। इस बार कपिल अपनी नौकरानी(किरदार) के साथ हैं। न्यूज़ पेपर और चाय मांगते हैं तो जवाब मिलता है पहले पिछला हिसाब चुकता करो तब आगे की बात। दूध और पेपर वाला बोल कर गया है उधार बंद। टीवी शुरू करते हैं तो लिखा आता है ‘ये सुविधा आपकी आर्थिक स्थिति और बिल न भरने की वजह से बंद कर दी गई है'।

यह भी पढ़ें: इस दिन से शुरू होगा कपिल शर्मा शो, पुराने साथी सुनील ने मारा मौके पर चौका


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.