Move to Jagran APP

Bigg Boss 18 में जाने के लिए अभिषेक मल्हान ने रखी ऐसी शर्त, कहा सलमान खान को करना होगा ये काम, छूटी फैंस की हंसी

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर बार कोई न कोई ऐसा कंटेस्टेंट जरूर आता है जिसकी कही बात या कोई हरकत सोशल मीडिया पर लंबे समय पर बनी रहती है। हाल ही में बिग बॉस 17 खत्म हुआ जिसके बाद अब मेकर्स ने 18वें सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स की खोज शुरू कर दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 04 Mar 2024 11:57 AM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2024 11:57 AM (IST)
अभिषेक मल्हान और सलमान खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर शो 'बिग बॉस' के नए सीजन का हमेशा फैंस को इंतजार रहता है। इस शो से निकलने वाली तमाम कंट्रोवर्सी के बाद भी यह फैंस का फेवरेट बना हुआ है। जनवरी में 'बिग बॉस 17' खत्म हुआ, जिसके बाद अब 18वें सीजन की तैयारी शुरू हो चुकी है। मेकर्स ने उन कंटेस्टेंट्स की तलाश शुरू कर दी है, जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी पकड़ हो। इस कड़ी में कई लोगों को अप्रोच किया जा चुका है। 

'बिग बॉस 18' के लिए शुरू हुई कंटेस्टेंट्स की तलाश

पिछले कुछ समय से 'बिग बॉस' के लिए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को काफी तवज्जो दी जा रही है। 'बिग बॉस 17' के अलावा 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आधे से ज्यादा इन्फ्लुएंसर्स शामिल रहे। वहीं, अब 18वें सीजन में कौन-कौन शामिल होगा, इसके लिए कुछ नामों की चर्चा तेज है।

पूजा शर्मा के बाद इस कंटेस्टेंट को किया गया अप्रोच!

'बिग बॉस 18' के लिए एक नाम लगभग कन्फर्म बताया जा रहा है। यह नाम है ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा रेखा का, जो कि लोकल ट्रेन में डांस करने और एक्ट्रेस रेखा की तरह तैयार होने के लिए जानी जाती हैं। वहीं, अब दूसरे कंटेस्टेंट के नाम पर 'बिग बॉस' के ही एक्स कंटेस्टेंट के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। यह नाम है यूट्यूबर अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) का, जिन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस को कन्फ्यूजन में डाल दिया है।

अभिषेक मल्हान ने रखी ये शर्त

अभिषेक मल्हान 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फर्स्ट रनर अप थे। हालांकि, वह ओटीटी पर आने वाला शो था और 'बिग बॉस 18' टीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। बिग बॉस 18 के लिए कंटेस्टेंट्स के हंट के बीच अभिषेक मल्हान ने पार्टी करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिस पर लिखा था 'अगर सलमान खान इस वीडियो पर कमेंट कर दें, तो मैं बिग बॉस 18' ज्वाइन करूंगा। 

View this post on Instagram

A post shared by ABHISHEK MALHAN (@fukra_insaan)

पोस्ट पर फैंस ने लिए मजे

वीडियो के साथ ही कैप्शन भी मजेदार है। अभिषेक ने सलमान खान को टैग करते हुए लिखा, 'अगर अंबानी जी की शादी से टाइम मिले, तो हैलो जरूर लिख देना।' इस पोस्ट पर फैंस की हंसी छूट गई है। एक ने लिखा, 'नाम चेंज करना था ब्रो। आपको पता है न अभिषेक से सलमान की बनती नहीं।' एक ने कमेंट किया, 'बिग बॉस 18' के लिए मना करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।

यह भी पढ़ें: जामनगर में Jaya Bachchan का नया अंदाज देख हैरान हुए यूजर्स, पैपराजी को देख मुस्कुराईं, तो फैंस ने कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.