Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 फेम Abhishek Kumar के लिए पागल हुए फैंस, चंडीगढ़ में एक्टर का शानदार तरीके से स्वागत

Abhishek Kumar Video बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद पहली बार अभिषेक कुमार चंडीगढ़ पहुंचे जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। अभिषेक कुमार का हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें फैंस एक्टर के लिए क्रेजी होते हुए नजर आए। शहर में अभिषेक के लिए रोड भी जाम हो गया। देखिए अभिषेक का लेटेस्ट वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 03 Feb 2024 01:41 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2024 01:41 PM (IST)
अभिषेक कुमार का चंडीगढ़ में हुआ जोरदार स्वागत। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Abhishek Kumar Video: टीवी एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने जब विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) में एंट्री की थी तो वह अपनी लड़ाइयों की वजह से खूब चर्चा में रहे थे, लेकिन धीरे-धीरे उनकी छवि विलेन से हीरो की बन गई। शो के आखिरी पड़ाव में आते-आते अभिषेक ने ऑडियंस का दिल छू लिया था। इसी वजह से वह टॉप 2 में भी पहुंचे।

loksabha election banner

अभिषेक कुमार भले ही शो की ट्रॉफी नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने विजेता मुनव्वर फारूकी को कड़ी टक्कर दी थी। वह फर्स्ट रनर अप और दर्शकों का दिल जीतकर बाहर निकले। शो खत्म होने के बाद अभिषेक पहली बार चंडीगढ़ गए, जहां उनका शानदार तरीके से स्वागत किया गया।

चंडीगढ़ में अभिषेक के लिए बेकाबू हुए फैंस

शुक्रवार को अभिषेक कुमार मुंबई से चंडीगढ़ रवाना हुए। अभिषेक के स्वागत में खड़े फैंस ने सड़कें जाम कर दी। लोग सिर्फ अभिषेक का नाम ले रहे थे। चंडीगढ़ में अभिनेता के लिए लोगों के बीच का क्रेज साफ दिखाई दे रहा था। अभिनेता भी कार से खड़े होकर फैंस का अभिवादन कर रहे थे। डेनिम जैकेट और जींस में वह हैंडसम लग रहे थे।

एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिषेक ऑडिटोरियम में अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। पूरे ऑडिटोरियम में भी फैंस सिर्फ अभिषेक-अभिषेक के नारे लगा रहे थे।

यह भी पढ़ें- Abhishek Kumar: 'मुझे ईशा चाहिए...', Bigg Boss 17 से निकलने के बाद अभिषेक कुमार का मेंटल ट्रॉमा पर छलका दर्द

अभिषेक कुमार ने किया मुनव्वर फारूकी को कॉपी?

अभिषेक कुमार का ये वीडियो देख लोग कमेंट्स कर रहे हैं कि उन्होंने मुनव्वर फारूकी का कॉपी किया है, क्योंकि विनर के लिए डोंगरी की सड़कें फैंस से फुल हो गई थीं। एक यूजर ने कहा, "सनरूफ से बाहर निकलकर अभिषेक मुनव्वर की कॉपी करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन जरा से लोग आए हैं।"

एक ने कहा, "अच्छा स्वागत है, लेकिन मुनव्वर का अपना लेवल था।" एक ने लिखा, "इतने तो डोंगरी में पुलिसवाले थे।" हालांकि, कुछ लोग अभिषेक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं और उन्हें विजेता बनने लायक बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- घर से बाहर आते ही Abhishek Kumar और अंकित गुप्ता का हुआ भरत मिलाप, गले लिपटकर रोने लगे बिग बॉस कंटेस्टेंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.