Move to Jagran APP

Abdu Rozik: सिर्फ सलमान खान की वजह से अब्दु रोजिक ने बिग बॉस 16 के लिए कहा था हां, बोले- मुझे तो...

Abdu Rozik बिग बॉस 16 से अब्दु रोजिक की विदाई हो चुकी है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि बिग बॉस में 16 में आने से पहले उन्हें शो के फॉर्मेट के बारे में पता तक नहीं था। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 22 Jan 2023 09:51 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 04:17 AM (IST)
Abdu Rozik, Bigg Boss 16, Salman Khan BB 16, Bigg Boss 16 Winner

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 से अब्दु रोजिक अपने प्रोफेशनल वजहों के चलते बाहर जा चुके हैं। उनका सफर काफी अच्छा रहा घर में देशभर के लोगों से उन्हें काफी प्यार मिल रहा है। हाल ही में उन्होंने अपना नया गाना 'प्यार' रिलीज किया है। अब्दु ने बताया कि उन्हें बिग बॉस में जाकर कैसा लगा।

loksabha election banner

बिग बॉस 16 के बार में कुछ नहीं था पता

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अब्दु ने कहा कि, 'मेरे लिए बिग बॉस 16 यह मुश्किल नहीं था। सच में मैं बिल्कुल ठीक था। असल जिंदगी में भी मैं नए लोगों से मिलता हूं। जैसा कि बिग बॉस के घर में हुआ था। मैं हमेशा कैमरे के सामने रहता हूं, इसलिए मुझे कैमरे का सामना करना मुश्किल नहीं लगता।'

हिन्दी के नए शब्द सीखे

उन्होंने आगे कहा- हिंदी में भी कुछ नए शब्द सीखे हैं। मैंने पहले कभी बिग बॉस नहीं देखा था लेकिन जब मुझे शो की पेशकश की गई, तो मुझे शो का कॉन्सेप्ट समझ नहीं आया। मैंने इसलिए हां कहा क्योंकि शो को सलमान खान होस्ट कर रहे थे।

साजिद पर खोया भरोसा

जबकि अब्दु ने खुद को एक गायक के रूप में स्थापित किया है, क्या वह अभिनय में भी रुचि रखते हैं? ताजिकिस्तान से ताल्लुक रखने वाले अब्दु ने कहा, 'अगर एक्टिंग का ऐसा कोई अवसर मेरे पास आता है, तो मुझे इसे लेने में कोई ऐतराज नहीं है। सिंगर के साथ-साथ मुझे अभिनय भी पसंद है।' हाल ही में, साजिद खान और अब्दु रोजिक को वीकेंड का वार पर सलमान खान के साथ मंच साझा करते हुए देखा गया था और दोनों ने शो में एक साथ बिताए समय को याद किया। 

एक्टिंग में आजमाने वाले हैं हाथ

बता दें कि पहले जब अब्दु से पूछा गया था कि शो का विनर किसे मानते हैं। तो अब्दु का कहना था कि उनके लिए शिव सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं और वो ही शो जीते ऐसा अब्दु चाहेंगे। साजिद के बारे में उन्होंने कहा कि शो में एक वक्त ऐसा था जब साजिद पर से उनका भरोसा उठ गया था। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Queen: रिकॉर्डतोड़ वोट्स के साथ ये कंटेस्टेंट बनीं घर की क्वीन, उतर जाएगा शिव- MC स्टैन का चेहरा

अस्पताल में भर्ती हुईं शीजान खान की बहन फलक नाज, उनकी मां बोलीं- हमें मुसलमान होने की सजा मिल रही


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.