नई दिल्ली, जेएनएन। Saaho Movie Review From UAE: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फ़िल्म साहो (Saaho) 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही है और जैसे-जैसे वक़्त क़रीब आ रहा है, फैंस का इंतज़ार बेकरार हो रहा है। फ़िल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही दर्शकों के साथ ट्रेड में भी उत्सुकता है। सभी को इंतज़ार है बाहुबली प्रभास के बड़े पर्दे पर लौटने का। फ़िल्म के रिव्यूज़ आने शुरू हो गये हैं। यूएई में एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट और सेंसर बोर्ड के सदस्य उमेर संधू (Umair Sandhu) ने ट्वीट्स के ज़रिेए बताया है कि साहो कैसी फ़िल्म है। 

सेंसर बोर्ड की स्क्रीनिंग के बाद उमेर ने साहो को 5 में से 4 स्टार दिये हैं और प्रभास को सबसे बड़ा स्टार करार दिया है। उमेर के मुताबिक, जिन दर्शकों को भारी-भरकम एक्शन, कर्ण प्रिय संगीत और मसाला फ़िल्मों का शौक़ है तो साहो निश्चित रूप से उनके लिेए ही है। साहो के एक्शन स्टंट हैरान करने वाले हैं, जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। उमेर ने लिखा कि प्रभास की टक्कर में कोई नहीं है। अब वो पूरे भारत के स्टार हैं। 

यह भी पढ़ें: आ रहा है साहो का तूफ़ान, टूट सकते हैं ये बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड्स, ले सकती है इतनी ओपनिंग

इससे पहले उमेर ने 23 अगस्त को भी साहो देखने के बाद कई ट्वीट्स करके फ़िल्म के बारे में लिखा था। उमेर ने लिखा कि साहो का पहला हाफ़ ज़बर्दस्त है और प्रभास की एंट्री पूरी तरह पैसा वसूल है। फ़िल्म में एक्शन और पीछा करने के दृश्य रोमांचित करे हैं। प्रतिनायक के रूप में प्रभास की कास्टिंग फ़िल्म का सबसे अहम हिस्सा है। साहो की वो जान हैं और हर दृश्य में अपनी छाप छोड़ते हैं। उमेर लिखते हैं कि इस किरदार में प्रभास के अलावा किसी और की कल्पना तक नहीं की जा सकती। 

साहो पूरी तरह एक एंटरटेनर है, जिसमें स्टार पॉवर और स्टाइल का मिश्रण है। प्रभास को पर्दे पर देखते हुए मन नहीं भरता। प्रभास ने इस किरदार को सही ढंग से निभाया है। उमेर का दावा है कि फ़िल्म पुराने रिकॉर्ड तोड़कर नये कीर्तिमान बनाएगी। फ़िल्म निश्चित तौर पर एक ब्लॉकबस्टर है।

साहो को सुजीत ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडेय, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर अहम किरदारों में नज़र आएंगे। बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न के बाद प्रभास इस फ़िल्म के ज़रिए सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। साहा तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ की जा रही है। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस