Move to Jagran APP

Good Newwz Movie Review: मज़ेदार है अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, कियारा-दिलजीत ने भी जीता दिल

Good Newwz Movie Review अगर आप अक्षय कुमार-करीना कपूर कियारा आडवाणी-दिलजीत की फिल्म गुड न्यूज़ देखने के मूड बना रहे हैं तो पहले पढ़ लें इसका रिव्यू।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 09:29 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 09:14 AM (IST)
Good Newwz Movie Review: मज़ेदार है अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, कियारा-दिलजीत ने भी जीता दिल
Good Newwz Movie Review: मज़ेदार है अक्षय-करीना की गुड न्यूज़, कियारा-दिलजीत ने भी जीता दिल

पराग छापेकर, मुंबई। कॉमेडी ऑफ एरर्स एक ऐसा मसाला है, जो हर समय हिट है। शेक्सपियर का फार्मूला बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए वरदान साबित होता है। जरूरत होती है तो सिर्फ एक करेक्ट प्लॉट की, जिसमें तड़का लगाया जा सके। एक ऐसी ही फिल्म इस हफ्ते रिलीज हुई है गुड न्यूज़।

loksabha election banner

निर्देशक राज मेहता कि यह फिल्म कहानी है वरुण बत्रा ( अक्षय कुमार) और उसकी पत्नी श्रुति बत्रा (करीना कपूर) की, दोनों ही अपने-अपने प्रोफेशन में सफल हैं और एक शानदार जिंदगी जी रहे हैं। अपने-अपने करियर में सफल होने के बाद वे तय करते हैं अब उन्हें मां-बाप बनना चाहिए, मगर तमाम कोशिशों के बावजूद सफलता हासिल नहीं होती। इसलिए दोस्तों की सलाह पर दोनों सहारा लेते हैं आईवीएफ टेक्नोलॉजी का।

ऐसे में एक दूसरा परिवार जो चंडीगढ़ में बसा है। हनी बत्रा (दलजीत दोसांझ) और उसकी पत्नी मोनिका इसी समस्या से जूझने के बाद उसी डॉक्टर के यहां आते हैं, जहां पर वरुण और श्रुति भी आए हुए हैं। बत्रा सरनेम समान होने के कारण उनके स्पर्म बदल जाते हैं और दोनों ही महिलाएं गर्भवती हो जाती हैं। इसके बाद क्या होता है इसी ताने-बाने पर बुनी गई है फिल्म गुड न्यूज़।

निर्देशक राज मेहता ने आधी लड़ाई जीत ली मजबूत स्क्रिप्ट और चुटीले संवादों से, जो आपको लगातार गुदगुदाते और हंसाते हैं। जिस तरह का स्क्रीनप्ले उन्होंने लिखा है, वह आपको मजबूती से पकड़ कर रखता है।

अक्षय कुमार वैसे ही हरफनमौला हैं और कॉमेडी उनका सशक्त हथियार है। उनकी टाइमिंग और इमोशन किरदार में जान डाल देते हैं। वहीं दिलजीत दोसांझ की भी टाइमिंग उनकी टक्कर की है तो दोनों की जोड़ी पिच पर चौके छक्के लगाते नजर आती है।

करीना कपूर के किरदार में काफी सारे रंग हैं, जिन्हें उन्होंने बड़ी खूबसूरती से निभाया है। वहीं कियारा आडवाणी भी बारीक काम करके अपने किरदार को सशक्त बना लेती हैं। आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा अपने अभिनय से फिल्म के ग्राफ को ऊपर ले जाते हैं।

फिल्म का संगीत अच्छा है। सारे ही गाने दर्शनीय भी हैं और कर्णप्रिय भी हैं। सबसे उल्लेखनीय है फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर, जिससे फिल्म में सचमुच जान आ गई है। लंबे समय बाद किसी फिल्म में इतनी समझदारी से और सफलता से बैकग्राउंड स्कोर दिया गया है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी अच्छी है और एडिटिंग डिपार्टमेंट भी अपने काम में सफल नजर आते हैं। फिल्म गुड न्यूज़ एक संपूर्ण मनोरंजक फिल्म है, जिसका आनंद आप ले सकते हैं। बच्चे साथ ना ले जाएं तो आप इसका आनंद ज्यादा उठा पाएंगे।

रेटिंग: ***1/2 (साढ़े तीन स्टार)

यह भी पढ़ें: Good Newwz Box Office: साल के आख़िरी शुक्रवार को अक्षय कुमार देंगे सबसे बड़ी गुड न्यूज़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.