Move to Jagran APP

Good Newwz Box Office Collection Prediction: 'दबंग 3' के सामने कितनी ओपनिंग ले पाएगी 'गुड न्यूज़', जानिए क्या कहते हैं पूर्वानुमान

Good Newwz Box Office Collection Prediction Day 1 गुड न्यूज़ की टक्कर सलमान ख़ान की दबंग 3 से होगी पर इसकी रिलीज़ को एक हफ़्ता हो चुका है। वैसे भी छुट्टियों के इस मौसम में दो बड़ी फ़िल्में सर्वाइव कर सकती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 08:15 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 01:53 PM (IST)
Good Newwz Box Office Collection Prediction: 'दबंग 3' के सामने कितनी ओपनिंग ले पाएगी 'गुड न्यूज़', जानिए क्या कहते हैं पूर्वानुमान
Good Newwz Box Office Collection Prediction: 'दबंग 3' के सामने कितनी ओपनिंग ले पाएगी 'गुड न्यूज़', जानिए क्या कहते हैं पूर्वानुमान

नई दिल्ली, जेएनएन। 2019 के आख़िरी शुक्रवार (27 दिसम्बर) को अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ सिनेमाघरों में पहुंच गई है। यह साल अक्षय के लिए बेमिसाल रहा है। उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी कामयाबी इसी साल देखी हैं। उनकी तीन फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें से दो फ़िल्में 200 करोड़ क्लब में पहुंचीं। पहली बार अक्षय ने इस क्लब में एंट्री ली। अब गुड न्यूज़ आयी है तो नज़रें इस पर टिका होना स्वाभाविक है। ज़हन में सवाल है कि साल की विदाई बॉक्स ऑफ़िस पर गुड न्यूज़ से होगी या फिर...? चलिए जानते हैं कि ट्रेड को गुड न्यूज़ से क्या अपेक्षाएं हैं।

loksabha election banner

गुड न्यूज़ को दुनियाभर में 3800 स्क्रींस पर रिलीज़ किया गया है, जिसमें से 3100 स्क्रींस देशभर में हैं। फ़िल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिला है, जिससे गुड न्यूज़ की ओपनिंग को सपोर्ट मिलेगा। वहीं, अक्षय की ब्रैंड वैल्यू और इस साल उनका बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड भी कहीं ना कहीं फ़िल्म के पक्ष में जाएगा। अब अगर ट्रेड की उम्मीदों की बात करें तो अनुमान काफ़ी अलग-अलग हैं।

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो गुड न्यूज़ को 20-25 करोड़ के बीच ओपनिंग मिल सकती है। वहीं, ट्रेड मैगज़ीन सुपर सिनेमा के अनुसार फ़िल्म की ओपनिंग 13-15 करोड़ रहेगी। अगर अक्षय कुमार की पिछली कुछ फ़िल्मों की ओपनिंग देखें तो...

  1. 22 मार्च को आयी केसरी ने लगभग 21 करोड़ पहले दिन बटोरे थे।
  2. 15 अगस्त को आयी मिशन मंगल ने लगभग 29 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था। ये अक्षय के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है। गुड न्यूज़ क्या इस फ़िल्म की ओपनिंग का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी?
  3. 25 अक्टूबर को आयी हाउसफुल 4 ने लगभग 19 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था। 

केसरी को छोड़कर बाक़ी दोनों फ़िल्मों को छुट्टियों का फायदा मिला था। इसी तरह गुड न्यूज़ को भी क्रिसमस और नये साल की छुट्टियों का फायदा मिलेगा। इस लिहाज़ से फ़िल्म की ओपनिंग 20 करोड़ के आसपास रहने की पूरी उम्मीद है। वैसे तो गुड न्यूज़ की टक्कर सलमान ख़ान की दबंग 3 से होगी, पर इसकी रिलीज़ को एक हफ़्ता हो चुका है। छुट्टियों के इस मौसम में दो बड़ी फ़िल्में सर्वाइव कर सकती हैं। गुड न्यूज़ में अक्षय के साथ करीना कपूर ख़ान फीमेल लीड रोल में हैं, जबकि दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी पैरेलल लीड रोल्स में हैं।

फ़िल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। यह एक सोशल कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें आईवीएफ के ज़रिए संतानोत्पत्ति के विषय पर कॉमेडी टेक लिया गया है। एक आईवीएफ क्लिनिक में दो जोड़ों के स्पर्म चेंज हो जाते हैं, जिसका नतीजा यह होता है कि बच्चों की मांएं बदल जाती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.