Move to Jagran APP

Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 30: सत्यप्रेम की कथा के बाद भी बढ़ा ZHZB का कलेक्शन, कमा पाएगी 90 करोड़?

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 30 विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में एक बार फिर से रिवाइवल होता नजर आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को इसकी कमाई में फिर से इजाफा हुआ है। उम्मीद की जी रही है कि रविवार को कलेक्शन में और भी बढ़ोतरी हो सकती है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 02 Jul 2023 03:21 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jul 2023 03:21 PM (IST)
Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 30

नई दिल्ली, जेएनएन। जरा हटके जरा बचके ने सिनेमाघरों में एक महीना पूरा कर लिया है। नई रिलीज के बावजूद फिल्म सिनेमाघरों में अभी तक टिकी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर स्लो होने के बावजूद फिल्म अभी तक कमाई कर रही है। शनिवार को को इसके कलेक्शन में उछाल आया है। शुक्रवार की कमाई के मुकाबले शनिवार को बिजनेस में बढ़ोतरी हुई है।

loksabha election banner

'जरा हटके जरा बचके' को हुए 30 दिन पूरे

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म के स्क्रीन्स हफ्ते दर हफ्ते कम हो रहे हैं। इस बकरीद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा भी सिनेमाघरों में आई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, बावजूद इसके रॉम कॉम जरा हटके जरा बचके भी अपना दम दिखा रही है।

फिर बढ़ी ZHZB की कमाई

जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 5.25 करोड़ रुपये की कमाई की। इसे दर्शकों से मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। 30वें दिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 75 लाख रुपये की नेट कमाई की। इस तरह भारत में 30 दिनों का कुल कलेक्शन लगभग 83.78 करोड़ रुपये हो गया है। जरा हटके जरा बचके की 1 जुलाई को कुल मिलाकर 18.93 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

90 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी फिल्म?

शनिवार को फिल्म की कहानी बढ़ने के साथ ही इससे उम्मीदें एक बार फिर बढ़ गई हैं। लोगों को लगने लगा है कि रविवार को कमाई में और भी इजाफा होगा और फिल्म एक बार फिर से एक करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। अगर फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ का भी आंकड़ा छू लेती है तो इसके लिए एक बड़ी उप्लब्धी होती है।  

लोगों को पसंद आ रही है यह रॉम कॉम

ZHZB एक ऐसे जोड़े की कहानी है जो इंदौर में रहते हैं और ज्वाइंट फैमिली की वजह से अपनी लव लाइफ को आगे नहीं बढ़ा पा रहे हैं। वो अपने परिवार से दूर रहने के लिए अपना खुद का घर चाहते हैं। उन्हें एक फ्लैट पाने के लिए भारत सरकार के प्रमुख कार्यक्रम प्रधान मंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) का उपयोग करने के लिए तलाक मिलता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.