नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Day 5 Box Office Collection: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं, लेकिन कमाई के मामले में फिल्म अब तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। शुरुआत के तीन दिन विक्रम वेधा बॉक्स पर धीमी गति से आगे बढ़ी। वहीं, चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आ गई। अब विक्रम वेधा के पांचवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। इसके साथ ही फिल्म को लेकर कुछ उम्मीदें बढ़ी हैं क्योंकि मंगलवार को विक्रम वेधा की कमाई में उछाल देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें- Adipurush के VFX की आलोचना पर डायरेक्टर ओम राउत ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मेरी फिल्म मोबाइल के लिए नहीं है'

मंगलवार को कमाए इतने करोड़

30 सितंबर को रिलीज हुई विक्रम वेधा ने 10.58 करोड़ के साथ ठीक-ठाक ओपनिंग की थी। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 12.75 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। वहीं, चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में 45% की गिरावट आ गई और विक्रम वेधा ने निराश करते हुए सोमवार को सिर्फ 5.4 करोड़ कमाए। जबकि, मंगलवार यानी 4 अक्टूबर को फिल्म की कमाई में कुछ उछाल आया। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा के कलेक्शन में 12% की बढ़ोत्तरी हुई। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, 4 अक्टूबर को विक्रम वेधा का कलेक्शन 5.80 से 6.20 करोड़ के बीच का रहा। भारत में विक्रम वेधा के पांच दिनों का कलेक्शन कुछ इस तरह है,

पहला दिन- Rs. 10.58 cr

दूसरा दिन- Rs. 12.51 cr

तीसरे दिन- Rs. 13.85 cr

चौथा दिन- Rs. 5.39 cr

पांचवा दिन- Rs. 6.20 cr

कुल कमाई- Rs. 48.33 cr

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma पार्टी में थे मस्ती में चूर, कैमरे की नजर पड़ते ही सकपकाहट में की ये बड़ी गलती

दशहरा पर पार करेगी 50 करोड़ का आंकड़ा

विक्रम वेधा के कलेक्शन में आई उछाल को देखकर अब यह उम्मीद लगाई जा सकती हैं कि फिल्म छठवें दिन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है क्योंकि 5 अक्टूबर को दशहरा होने के कारण सिनेमाघरों में भीड़ में कुछ इजाफा देखने को मिल सकता है। विक्रम वेधा अगर दशहरा पर भी चूक गई तो फिर फिल्म के लिए मुनाफा निकालना काफी मुश्किल हो जाएगा, क्योंकि आने वाले शुक्रवार को रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन की फैमिली ड्रामा गुडबाय सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट