Move to Jagran APP

Vikram Vedha Box Office Day 8: विक्रम वेधा की आठवें दिन हुईं हालत पतली, ऋतिक-सैफ की फिल्म को इसने दी कड़ी टक्कर

Vikram Vedha Box Office Day 8 विक्रम वेधा फिल्म की कमाई में आठवें दिन गिरावट आई है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा सैफ अली खान की अहम भूमिका थी। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पीएस 1 से कड़ी टक्कर मिल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 08 Oct 2022 01:35 PM (IST)Updated: Sat, 08 Oct 2022 01:35 PM (IST)
Vikram Vedha Box Office Day 8: विक्रम वेधा की कमाई में गिरावट आई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Vikram Vedha Box Office Day 8: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर गायत्री ने किया है। अब यह फिल्म अपनी रिलीज के आठवें दिन बॉक्स ऑफिस पर कमजोर हो गई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई करने में संघर्ष कर रही है। जबकि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा सैफ अली खान जैसे दो बड़े कलाकारों की अहम भूमिका थी।

loksabha election banner

विक्रम वेधा तमिल फिल्म की रीमेक है

गौरतलब है कि विक्रम वेधा तमिल फिल्म की रीमेक है जो कि 2017 में इसी नाम से बनी थी। अब इसी का हिंदी रिमेक बनाया गया था। रीमेक को अच्छे रिव्यू भी मिले थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़े कमाई करने में असफल साबित हो रही है। फिल्म जैसे तैसे कमाई के मामले में ₹50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई है। अब दूसरे सप्ताह में फिल्म की कमाई और गिर गई है।

यह भी पढ़ें: Raveena Tandon की बेटी राशा को देखकर रह जाएंगे दंग, देती हैं खूबसूरती में मां को भी मात, देखें वायरल फोटोज

विक्रम वेधा की 8 दिन की कमाई 61 करोड़ रुपये के आसपास रही है

विक्रम वेधा ने दूसरे शुक्रवार को खबरों के अनुसार ढाई करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके चलते इसकी 8 दिन की कुल कमाई 61.11 करोड़ रुपये के आसपास रही है। यह भी कहा जा रहा है कि दूसरे सप्ताह के वीकेंड पर यह फिल्म छह से आठ करोड़ रुपये का व्यापार कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ने ततड़-ततड़ गाने पर एनबीए प्लेयर के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

विक्रम वेधा फिल्म को पीएस 1 से तगड़ा कंपटीशन मिल रहा है

विक्रम वेधा फिल्म को मणिरत्नम की पीएस 1 से तगड़ा कंपटीशन मिल रहा है। वहीं पीएस 1 बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है। यह पहली बार है जब ऋतिक रोशन और सैफ अली खान साथ में काम कर रहे हैं। इसके बावजूद वे दर्शकों को सिनेमाघरों में लाने में असफल साबित हो रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.