Move to Jagran APP

Raveena Tandon की बेटी राशा को देखकर रह जाएंगे दंग, देती हैं खूबसूरती में मां को भी मात, देखें वायरल फोटोज

Raveena Tandon Daughter Pics राशा थडानी ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी। इसमें उन्हें चनिया चोली पहने फोटोशूट कराते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट लग रही थी। अब उन्होंने मां रवीना टंडन के साथ फोटो में पोज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 07 Oct 2022 09:32 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 09:32 PM (IST)
Raveena Tandon की बेटी राशा को देखकर रह जाएंगे दंग, देती हैं खूबसूरती में मां को भी मात, देखें वायरल फोटोज
Raveena Tandon Daughter Pics: रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ फोटो शेयर की है।

नई दिल्ली, जेएनएन Raveena Tandon Daughter Pics: रवीना टंडन की बेटी राशा दिखने में अपनी मां से ज्यादा खूबसूरत है। ऐसा हम नहीं कई सोशल मीडिया यूजर का कहना है। रवीना टंडन ने अब अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसमें दोनों मां-बेटी को ब्लैक कलर के आउटफिट में पोज करते हुए देखा जा सकता है। राशा मां के साथ मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। दोनों ने भी एक ही कलर के कपड़े पहन रखे हैं और दोनों भी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

loksabha election banner

रवीना टंडन और राशा में अंतर करना बहुत ही मुश्किल हो रहा है 

खास बात यह है कि रवीना टंडन और राशा में अंतर करना बहुत ही मुश्किल हो रहा है। रवीना टंडन ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'ट्विनिंग टीम राशा थडानी और मैं।' रवीना टंडन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 1 घंटे में 22000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर 200 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने तस्वीरों पर पॉपिंग आइज की इमोजी शेयर की है। वहीं कई लोगों ने लिखा है, 'वाओ ब्यूटीफुल।' एक ने लिखा है, 'आप दोनों अच्छे लग रहे हो।' एक ने लिखा है, 'कड़क।' एक ने लिखा है, 'फैबुलस।' एक ने लिखा है, 'ब्लैक ब्यूटी।' एक ने लिखा है, 'मस्त-मस्त गर्ल।'

यह भी पढ़ें: Air Force Day 2022: बॉलीवुड की इन फिल्मों में दिखाया गया वायु सेना का पराक्रम, पढ़ें पूरी खबर

रवीना टंडन बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है

गौरतलब है कि रवीना टंडन बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई है। रवीना टंडन अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rasha (@rashathadani)

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ने ततड़-ततड़ गाने पर एनबीए प्लेयर के साथ किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

रवीना टंडन की बेटी राशा फिल्मों में नजर आ सकती हैं

रवीना टंडन की बेटी राशा पढ़ाई कर रही हैं और वह जल्द फिल्मों में नजर आ सकती हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

View this post on Instagram

A post shared by Rasha (@rashathadani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.